यमुना नदी नहाने गए दो किशोर डूबे, एक को बचाने में गयी दोनों की जान

यूपी के फतेहपुर में यमुना नदी में नहाने गए दो किशोरों की डूबकर मौत हो गई। चरवाहों ने दोनों को पानी से निकाला, एक की मौके पर दूसरे की अस्पताल में मौत।

फतेहपुर. यमुना नदी में नहाने गये दो बच्चे डूब गए। चरवाहों की मदद से दोनों को नदी से निकाला गया। एक की मौके पर मौत हो गयी जबकि दूसरे को गम्भीर हालत में परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अमौली लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

थानाध्यक्ष चांदपुर संदीप तिवारी ने बताया कि क्षेत्र के रिठवां गांव निवासी दो किशोर शैलेन्द्र 15 वर्ष पुत्र सुंदर लाल रैदास व उसका साथी महेंद्र 13 वर्ष पुत्र रामदास रैदास रविवार को दिन 11 बजे गांव किनारे बह रही यमुना नदी मे नहाने गये थे। नहाते समय शैलेन्द्र गहरे पानी में डूबने लगा तो उसे बचाने के लिए महेंद्र आगे बढ़ा। उसे पकड़कर निकालने की कोशिश में वो भी भवंर में फंस कर डूबने लगा।

 

उन्होंने बताया कि नदी किनारे जानवर चरा रहे चरवाहे डूबते बच्चों को देख नदी मे कूद गये और बच्चों को बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला। महेंद्र की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं उसके साथी शैलेंद्र की गम्भीर हालत को देख परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अमौली ले गये। जहां चिकित्सक ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

By Rajesh Singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned