फतेहपुर में टैंकर से एक करोड़ का गांजा बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

  • एसटीएफ और नारकोटिक्स की टीम ने पुलिस की मदद से किया बरामद
  • हुसेनगंज थानाक्षेत्र के चंदीपुर गांव में एक हाता में खड़ा था टैंकर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

फतेहपुर. चंदीपुर गांव में एक खड़े टैंकर से पुलिस की संयुक्त टीम ने गुरुवार को करीब एक करोड़ मूल्य का छह कुन्तल गांजा बरामद किया। छापामारी के दौरान दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। हालांकि टैंकर मालिक मौके से फरार होने में सफल रहा।

 

प्रभारी निरीक्षक थाना हुसेनगंज सत्येन्द्र सिंह भदौरिया ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर ये कार्रवाई की गई। नारकोटिक्स, एसटीएफ और स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीम ने थाना क्षेत्र के लखनऊ-फतेहपुर राज्य मार्ग स्थित चंदीपुर गांव में गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे कुलदीप उर्फ बबली तिवारी के हाता में छापा मारा। कार्रवाई के दौरान हाता में खड़े टैंकर से छह कुंतल गांजे की बड़ी खेप बरामर की गई। गांजा की ये खेप उड़ीसा से फतेहपुर लाई गई थी, जिसकी बिक्री आसपास के जिलों तक होनी थी।

 

बरामदगी के साथ ही दो तस्कर सोनभद्र के घोरावल थाना क्षेत्र के धनावल का निवासी रवि कुमार (26 वर्ष) व प्रतापगढ़ के लालगंज थानाक्षेत्र निवासी दशरथ (27 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया गया। एसएचओ ने बताया कि टैंकर मालिक चंदीपुर निवासी संदीप तिवारी भागने में कामयाब रहा। गांजा की खेप और टैंकर के साथ ही मौके से मिली मोटर साइकिल जब्त कर ली गई है। बताते चलें कि फतेहपुर में गांजा की बिक्री धड़ल्ले से जारी है। बिक्री के कई वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। उधर सोनभद्र में भी इसी सप्ताह करोड़ों का गांजा पकड़ा गया है।

By Rajesh Singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned