नदी में नहाने गये दो युवकों की डूबने से मौत, ग्रामीणों ने तीन को बचाया

Ashish Kumar Shukla

Publish: Sep, 09 2018 02:34:29 PM (IST)

Fatehpur, Uttar Pradesh, India

फतेहपुर. यमुना नदी में नहाने गये पांच युवकों में से दो की डूबने से मौत हो गई। जबकि तीन को ग्रामीणों ने डूबने से बचा लिया। जानकारी होने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फतेहपुर जनपद के जाफरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिन्दौर घाट का पर जाफरगंज कस्बा निवासी नीरज, अमन, भूरा, लवकुश तथा मोनू बाइक से यमुना के बिन्दौर घाट स्नान करने गए थे। तभी गहरे पानी में जाने के कारण नीरज और अमन डूबने गगे। जबकि भूरा, लवकुश और मोनू किसी तरह बचाने की आवाज देने लगे। आसपास के लोगों ने तीनों को बाहर निकाला लेकिन दो का पता नहीं लगा सका।

मौके की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने गोताखोरों को बुलाया। काफी देर के बाद नदी से नीरज व अमन को यमुना नदी के अंदर से निकाला गया जिनकी हालत खराब हो चुकी थी। आनन-फानन में पुलिस उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिंदकी ले गई जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। बाकी तीन युवकों की हालत ठीक बताई जा रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned