मुस्लिम परिवार पर टूटा यूपी पुलिस का कहर, घर में घुसकर की पिटाई, महिला का पैर टूटा

पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है ।

By: Akhilesh Tripathi

Published: 24 Jan 2019, 10:26 PM IST

फतेहपुर. यूपी पुलिस की कार्यशैली को लेकर एक बार फिर सवालों के घेरे में है । पुलिस पर घर में घुसकर महिलाओं के पिटाई का आरोप लगा है । पिटाई से महिला का पैर भी टूट गया है । वहीं मामला सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है ।


मामला फतेहपुर की हथगांव थाना पुलिस का है । पीड़ित परिवार का आरोप है कि दबिश देने के लिए घर में घुसे पुलिसकर्मियों ने घर की महिलाओं और बच्चों के साथ जमकर मारपीट की। पीड़ित की मानें तो इलाके की नाजनी नाम की महिला की तलाश में पुलिस उसके घर में घुस आई थी और उसकी बहन का नाम भी नाजनी था। महिलाओं ने जब घर में घुसने का विरोध किया तो पुलिस ने जबदस्ती घर में घुसते हुए महिलाओं और बच्चों के साथ मारपीट की। घटना के समय घर में कोई पुरूष सदस्य मौजूद नहीं था । पुलिस की पिटाई से एक महिला का पैर भी टूट गया।


घटना के बाद इंसाफ मांगने पीड़ित महिला एसपी कार्यालय पहुंची। महिला ने बताया कि पुलिस की पिटाई की वजह से उसके शरीर में काफी चोटें आई हैं और उसका पैर भी टूट गया है, .जिसकी वजह से वो चल नहीं सकती। वहीं पूरी घटना पर एसपी राहुल राज ने तहरीर के आधार पर जांच कराकर कार्रवाई करने की बात कही है ।

 

BY- RAJESH SINGH

Show More
Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned