LIVE VIDEO: अस्पताल से साइकिल चुराते सीसीटीवी में कैद हुआ यूपी पुलिस का सिपाही

LIVE VIDEO: अस्पताल से साइकिल चुराते सीसीटीवी में कैद हुआ यूपी पुलिस का सिपाही
यूपी पुलिस के जवान ने की साइकिल चोरी

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 26 Nov 2018, 08:01:47 PM (IST) Fatehpur, Fatehpur, Uttar Pradesh, India

पीड़ित की माने तो पुलिस को लिखित में तहरीर देने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई

फतेहपुर. यूपी पुलिस अपने कारनामों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहती है । ताजा मामला फतेहपुर का है, जहां एक सिपाही चोरी करते सीसीटीवी में कैद हो गया है। पीड़ित ने मामले की शिकायत की है, मगर आरोप है कि पुलिस उसकी सुन नहीं रही है।

सीसीटीवी में जो तस्वीर कैद हुई है, उसमें यूपी पुलिस का सिपाही साइकिल उठाकर ले जा रहा है। बता दें कि सदर कोतवाली के शादीपुर में निजी अस्पताल से देर रात स्वीपर की साइकिल चोरी हो गई है, जिसका सीसीटीवी सोमवार को सामने आया, जिसमें सिपाही की करतूत दिख रही है।

सिपाही, पीड़ित और निजी अस्पताल के संचालक की मानें तो अस्पताल से पुलिसकर्मी उनके स्वीपर की साइकिल चोरी करके ले गया है । वहीं पीड़ित की माने तो पुलिस को लिखित में तहरीर देने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई, पूरे मामले में पुलिस महकमा चुप्पी साधे हुए है और कुछ भी बोलने से बच रहा है।

 

BY- RAJESH SINGH

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned