रात के अंधेरे में यूपी पुलिस करती है वाहनों से अवैध वसूली, वीडियो सामने आने के बाद मचा हड़ंकप

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 21 Oct 2018, 11:07:46 PM (IST) Fatehpur, Uttar Pradesh, India

फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के जेल रोड पुलिस चौकी क्षेत्र के नउवाबाग बाईपास मोड़ पर अवैध वसूली

फतेहपुर. यूपी पुलिस रात के अंधेरे में वाहनों से अवैध वसूली करती है। पुलिस नो इंट्री जोन में आने वाले वाहनों की सूची रजिस्टर में दर्ज करती है और उनसे मनमाना पैसा वसूलती है। पुलिस की वसूली का वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। मामले में एसपी राहुल राज ने कार्रवाई करते हुए पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के जेल रोड पुलिस चौकी क्षेत्र के नउवाबाग बाईपास मोड़ में रात के अंधेरे में इंट्री की छूट होते ही पुलिस की लूट का खेल शुरू हो जाता है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि चौकी इंचार्ज शैलेन्द्र सिंह नो इन्ट्री क्षेत्र में घुस रहे ट्रकों की इन्ट्री दर्ज कर रहे हैं और साथ का सिपाही हर ट्रक इन्ट्री कराने के नाम पर ट्रक ड्राइवरों से पांच सौ रूपये की वसूली कर रहा है। इतना ही नहीं इस अवैध वसूली में शामिल दूसरा हमराही सिपाही इस बात की पुष्टि भी कर रहा है कि हर ट्रक से इन्ट्री के नाम पर पांच सौ रूपये लिया जाता है और यह रूपया जेल रोड चौकी क्षेत्र की इन्ट्री का है।

ट्रकों से अवैध वसूली के मामले में पहले तो सीनियर अधिकारियों ने चुप्पी साध ली, बाद में एसपी राहुल राज ने सदर कोतवाली क्षेत्र के जेल चौकी इंचार्ज शैलेन्द्र सिंह सहित हेड कांस्टेबल लायक सिंह और आरक्षी कमलेश कुमार को निलंबित कर दिया और विभागीय जांच के आदेश दिये हैं।

 

BY- RAJESH SINGH

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned