scriptरात के अंधेरे में यूपी पुलिस करती है वाहनों से अवैध वसूली, वीडियो सामने आने के बाद मचा हड़ंकप | Up police illegal recovery from Truck in Up Fatehpur Live video | Patrika News

रात के अंधेरे में यूपी पुलिस करती है वाहनों से अवैध वसूली, वीडियो सामने आने के बाद मचा हड़ंकप

locationफतेहपुरPublished: Oct 21, 2018 11:07:46 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के जेल रोड पुलिस चौकी क्षेत्र के नउवाबाग बाईपास मोड़ पर अवैध वसूली

Police illegal recovery

पुलिस की अवैध वसूली

फतेहपुर. यूपी पुलिस रात के अंधेरे में वाहनों से अवैध वसूली करती है। पुलिस नो इंट्री जोन में आने वाले वाहनों की सूची रजिस्टर में दर्ज करती है और उनसे मनमाना पैसा वसूलती है। पुलिस की वसूली का वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। मामले में एसपी राहुल राज ने कार्रवाई करते हुए पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।
फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के जेल रोड पुलिस चौकी क्षेत्र के नउवाबाग बाईपास मोड़ में रात के अंधेरे में इंट्री की छूट होते ही पुलिस की लूट का खेल शुरू हो जाता है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि चौकी इंचार्ज शैलेन्द्र सिंह नो इन्ट्री क्षेत्र में घुस रहे ट्रकों की इन्ट्री दर्ज कर रहे हैं और साथ का सिपाही हर ट्रक इन्ट्री कराने के नाम पर ट्रक ड्राइवरों से पांच सौ रूपये की वसूली कर रहा है। इतना ही नहीं इस अवैध वसूली में शामिल दूसरा हमराही सिपाही इस बात की पुष्टि भी कर रहा है कि हर ट्रक से इन्ट्री के नाम पर पांच सौ रूपये लिया जाता है और यह रूपया जेल रोड चौकी क्षेत्र की इन्ट्री का है।
ट्रकों से अवैध वसूली के मामले में पहले तो सीनियर अधिकारियों ने चुप्पी साध ली, बाद में एसपी राहुल राज ने सदर कोतवाली क्षेत्र के जेल चौकी इंचार्ज शैलेन्द्र सिंह सहित हेड कांस्टेबल लायक सिंह और आरक्षी कमलेश कुमार को निलंबित कर दिया और विभागीय जांच के आदेश दिये हैं।
BY- RAJESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो