हत्या का मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे युवक को थानाध्यक्ष की धमकी, कहा- जेल में सड़ा दूंगा

 हत्या का मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे युवक को थानाध्यक्ष की धमकी, कहा- जेल में सड़ा दूंगा
Murder

लोगों ने सड़क जामकर किया विरोध, अशोथर थाने के सुजानपुर गांव में हुई थी हत्या

फतेहपुर. अशोथर थाने के सुजानपुर गांव में रविवार को लेन-देन के विवाद में पीट-पीटकर हत्या के मामले में नाराज लोगों ने सोमवार को सड़क जामकर प्रदर्शन किया। लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और पुलिस पर हत्या के आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया।


यह भी पढ़ें:

पैसे के लेन- देन में ईंट पत्थर से कूचकर हत्या


मृतक के बेटे का कहना है कि  जिस वक्त उसके पिता को आरोपी पीट रहे थे वो मौके पर मौजूद था लेकिन कुछ कर नहीं सका और जब उसने तहरीर में उन सबका नाम लिखा तो अशोथर थानाध्यक्ष एन.के.सिंह ने ये कह कर तहरीर लेने से मना कर दिया कि इसमें केवल एक नाम लिखो और अगर बाकी नाम लिखा तो तुमको भी जेल में डालकर सड़ा दूंगा।





परिजनों ने इसी से नाराज होकर सोमवार को शव रखकर जाम कर दिया और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करने लगे। वहीं जाम की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और परिजनों को काफी मशक्कत के बाद समझा बुझाकर जाम खत्म कराया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned