script

जैसे ही अफासरों की बिजली टीम पहुंची गांव, पहले ग्रामीणों ने दौड़ाया फिर बनाया बंधक

locationफतेहपुरPublished: Jul 04, 2021 04:28:50 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-विद्युत टीम को चांदपुर में ग्रामीणों ने दौड़ाया,-विद्युत जेई व विजिलेंस इंस्पेक्टर टीम को बंधक बना दी धमकी,-बकाया बिल कनेक्शन काटने को लेकर ग्रामीणों ने की अभद्रता,

जैसे ही अफासरों की बिजली टीम पहुंची गांव, पहले ग्रामीणों ने दौड़ाया फिर बनाया बंधक

जैसे ही अफासरों की बिजली टीम पहुंची गांव, पहले ग्रामीणों ने दौड़ाया फिर बनाया बंधक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फतेहपुर. चांदपुर गांव में बिजली चेकिंग एवं राजस्व वसूली के लिए पहुंची टीम को ग्रामीणों ने दौड़ा लिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने घेराव कर विद्युत अवर अभियंता व विजिलेंस इंस्पेक्टर की टीम को बंधक बना लिया। काफी देर तक ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटा। घटना की जानकारी पर एसडीओ बिंदकी ने चांदपुर पुलिस को घटना की सूचना दी। वहीं पुलिस के पहुंचने से पहले ही हंगामा करने वाले लोग जा चुके थे। फिलहाल कार्रवाई को लेकर एसडीओ ने तहरीर दी है।
मामला फतेहपुर जनपद के चांदपुर गांव का है, जब शनिवार को गांव में विद्युत विभाग के जेई दीपेश कुमार, विजिलेंस इंस्पेक्टर अजय प्रताप सिंह टीम के साथ राजस्व वसूली और बिजली चोरी रोकने पहुंचे थे। गांव में सतवंत सिंह, कृष्ण मुरारी, रामचंद्र आदि का बिजली बिल बकाया होने की वजह से टीम ने दो माह पहले उनका कनेक्शन काट दिया था। बावजूद बिल जमा किए बगैर उक्त लोगों ने कनेक्शन फिर से जोड़ लिया। वहीं शनिवार को पहुंची टीम ने जब इनका कनेक्शन दोबारा काटने का प्रयास किया तो यह लोग आक्रोशित हो उठे और अपने साथी रामशंकर सिंह, धर्मेंद्र सिंह, फूल सिंह, रज्जन सिंह, राहुल कुमार के साथ आ धमके।
फिर एकाएक इन लोगों ने गाली गलौज और अभद्रता शुरू कर दी। ग्रामीणों ने हंगामा काटते हुए टीम को दौड़ा लिया। बाद में ग्रामीणों ने विद्युत उपकेंद्र चांदपुर का घेराव कर मौजूद जेई और विजिलेंस इंस्पेक्टर को बंधक बना लिया। आरोप है कि जान से मारने की धमकी भी दी। जैसे तैसे कर्मचारी मौके से भाग निकले। घटना की जानकारी पर एसडीओ प्रशांत शुक्ला ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन वहां कोई नहीं मिला। एसडीओ की ओर से तहरीर दी गई है। थाना प्रभारी राजेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि मामला संज्ञान में है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई थी। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो