scriptअतिक्रमण हटाने को लेकर बवाल, पुलिस पर जमकर हुआ पथराव | Violence in fatehpur against Encroachment campaign | Patrika News

अतिक्रमण हटाने को लेकर बवाल, पुलिस पर जमकर हुआ पथराव

locationफतेहपुरPublished: Jan 17, 2019 01:31:41 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

अवैध अतिक्रमण को हटाते समय सैकड़ों की संख्या में मौजूद भीड़ ने जेसीबी और सीओ सिटी की गाड़ी पर किया पथराव

police

Up police lathi charge

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर के सदर कोतवाली के चौक इलाके में देर शाम अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत जिला प्रशासन अवैध अतिक्रमण को हटा रहा था तभी सैकड़ों की संख्या में मौजूद भीड़ ने पथराव कर दिया। मकान गिराने को लेकर गृहस्वामी प्रशासन से समय की मांग करते रहे, लेकिन प्रशासन ने एक नहीं सुनी। अतिक्रमण टीम पीलूतले चौराहे के आगे निकलकर एक दुकान को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया। इस विरोध में व्यापारी सड़क पर उतर गए और ईट पत्थर से टीम पर हमला कर दिया। पथराव में जेसीबी के शीशे टूट गए। वहीं एसडीएम और सीओ के वाहनों पर ईंट पत्थर बरसाए गए। भीड़ का अक्रामक रुख देख टीम भाग खड़ी हुई। हालांकि पुलिस ने सडक़ पर लाठियां चलाकर भीड को आगे बढने से रोका।

बवाल की सूचना पर सदर विधायक चौक पहुंच गए और उन्होंने व्यापारियों के नेतृत्व की कमान संभाल ली। व्यापारियों की भीड के साथ विधायक कोतवाली पहुंच गए। यहां पर एसडीएस और सीओ को कोतवाली बुलाने के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने की जिद पर अड गए। विधायक ने बताया कि जबतक एसडीएम और सीओ के खिलाफ रिपोर्ट नहीं दर्ज होती है, तबतक वह कोतवाली से बाहर नहीं निकलेंगे। उधर, डीएम आवास में एसडीएम, सीओ के साथ मौजूद हैं। अन्य कई अधिकारी भी पहुंचे हैं। सूत्रों की मानें , तो दोनों तरफ से रिपोर्ट दर्ज कराने की तहरीर तैयार की गई हैं।
BY- Rajesh Bhadauria

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो