इस अभिनेत्री को कांग्रेस ने सौंपी सोशल मीडिया सेल की कमान, हुआ था देशद्रोह का मुकदमा

abhishek tiwari1

Publish: May, 10 2017 11:51:00 (IST)

Hot on Web

इस अभिनेत्री को कांग्रेस ने बनाया सोशल मीडिया सेल का हेड

1/5

नई दिल्ली। चुनावों में मिल रही लगातार हार के बाद कांग्रेस में बदलावों का दौर जारी है। बदलाव की इस कड़ में कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया सेल के प्रमुख को भी बदल दिया है। अब कांग्रेस की सोशल मीडिया की कमान कन्नड़ अभिनेत्री राम्या संभालेंगी। उन्हें सोशल मीडिया सेल का प्रमुख बनाया गया है। इससे पहले सांसद दीपेंद्र हुड्डा सोशल मीडिया सेल संभाल रहे थे, लेकिन पार्टी ने हुड्डा की छुट्टी कर दी है और अब राम्या को उनकी जगह दी गई है।

34 साल की राम्या ने 2003 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम किया है. साल 2012 में उन्होंने इंडियन नेशनल कांग्रेस ज्वाइन किया था।

राम्या 2013 में कनार्टक में लोकसभा उपचुनाव जीत कर सांसद बनी थीं, लेकिन 2014 में वो चुनाव हार गई थीं। वे युवा हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जिसे देखते हुए कांग्रेस ने ये फैसला लिया है। लगातार हार से परेशान कांग्रेस सोशल मीडिया के महत्व को समझते हुए उसे और आक्रामक बनाना चाहती है।

राम्या कांग्रेस की अधिकारिक वेबसाइट, ट्विटर, फेसबुक जैसे अकाउंट पर नजर रखेंगी। खबर तो ये भी है कि वे नई जिम्मेदारी को संभालते हुए सोशल मीडिया दफ्तर में बैठने भी लगी हैं। चर्चा है कि दीपेंदर हुड्डा के समर्थकों को पार्टी का ये फैसला रास नहीं आ रहा है।

आगे की स्लाइड में जानिए राम्या के बारे में...

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned