scriptआज बना ब्रह्म योग, इन राशि वालों को प्रेम संबंधों में लाभ, मिलेगा पैसा | Aaj ka rashifal in hindi daily horoscope | Patrika News

आज बना ब्रह्म योग, इन राशि वालों को प्रेम संबंधों में लाभ, मिलेगा पैसा

Published: Dec 06, 2017 09:26:37 am

सन्तान के व्यवहार से प्रसन्न होंगे। आप दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप न करे। क्रोध पर नियंत्रण रखें।

aaj ka rashifal in hindi

Scorpio zodiac sign prediction aaj ka rashifal

शुक्ल नामक योग अपराह्न ३.५५ तक, इसके बाद ब्रह्म नामक योग है। दोनों ही नैसर्गिक शुभ योग है। पुनर्वसु ‘चर व तिङ्र्यंमुख’ संज्ञक नक्षत्र रात्रि ९.५७ तक, इसके बाद पुष्य ‘क्षिप्र व ऊध्र्वमुख’ संज्ञक नक्षत्र है।
मेष
आप की मेहनत से व्यापार व्यवसाय अच्छा चलेगा। राजनीती में महत्वपूर्ण व्यक्तियों से संपर्क होगा। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कार्यस्थल पर आपके द्वारा लिए गए निर्णय सही होंगे। प्लानिंग बनाकर कार्य करें।
वृषभ
समय की अनुकूलता का आभास होगा। सहकर्मियों के साथ यात्रा होगी। आज आमदनी में वृद्धि के योग हैं। रुका पैसा प्राप्त होने से राहत मिलेगी। कला जगत से जुड़े लोगों को मान सम्मान मिलेगा।
मिथुन
कम समय में काम पूरा करेंगे। निजी संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा। सबसे से मिलनासार रहें। आप की नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं। सम्मान बढेगा।

कर्क
दिन शुभ है। सन्तान के व्यवहार से प्रसन्न होंगे। आप दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप न करे। क्रोध पर नियंत्रण रखें। सफलता से आत्मविश्वास बढ़ेगा। परिश्रम अधिक करना होगा। धैर्य से काम लें। क्रोध से काम बिगड़ सकते हैं।
सिंह
आप के अधिकारों का प्रयोग कर काम पूरे करेंगे। अनियमितता के कारण स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। योजनानुसार कार्य नहीं होने से मन उदास रहेगा। व्यक्तिगत समस्या का समाधान होगा।

कन्या
समय की अनुकूलता का आभास होगा।अ ाज भौतिक सुख सुविधाओं की ओर रुझान बढ़ेगा। आमदनी के अनुरूप खर्च करें। कार्यक्षेत्र की बाधाएं दूर होगी। संतान की उन्नति सम्भव है।
तुला
आज का दिन अर्थ लाभ होगा। व्यापार में नई योजनाएं क्रिन्यान्वित होंगी जो सफल रहेगी। वाणी पर संयम रखें। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। जीवनसाथी के साथ यात्रा के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक
दूसरों को देखकर अपने जीवन में बदलाव लाने की कोशिश करेंगे। परिजनों से मनमुटाव सम्भव है। आज व्यापार में लाभ प्राप्ति के योग बनेंगे। क्रोध न करें।
धनु
आज किसी काम को करने से मन में दुविधा रहेगी। व्यापार में बदलाव हो सकता है। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। व्यावसायिक सफलता से हर्ष सम्भव है। नोकरी जवाबदारी के कार्य ठीक से नही कर लाएंगे।
मकर
मकर.क्रक्रोधी रवैये को त्यागें। बात बात पर गुस्सा करना अच्छी बात नही हैं। यह पतन का कारण है। पारिवारिक जीवन में तनाव रहेगा। व्यापार में लाभ होने से राहत मिलगी। आज वाहन चलाते वक्त सावधानी आवश्यक है।
कुम्भ
किसी भी काम को शुरू करने से पहले विचार करें। संतान के विवाह में हो रहे विलंब से चिंतित रहेंगे। पारिवारिक वातावरण सहयोग पूर्ण रहेगा। कलात्मक अभिव्यक्ति को प्रकट करने का अवसर मिलेगा।

मीन
अपनों का साथ पाकर सुखद महसूस करेंगे। धर्म के प्रति आस्था बढेगी। परिजनों के साथ की गई यात्रा सुखद एवं सफलता देने वाली होगी। रुका धन प्राप्त होने के योग हैं। प्रेम प्रसंग में जल्दबाजी में काम न करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो