script

आज बने सिद्धि और अमृतसिद्धि योग, इन 5 राशि वालों पर बरसेगा पैसा ही पैसा

Published: Apr 04, 2018 09:44:25 am

दोस्तों के सहयोग से कोई जरूरी कार्य होगा। अपनों से संबंधों में मजबूती आएगी। आलस की अधिकता से कार्य में रुचि नहीं रहेगी।

navratri rashifal

rashifal 8 april 2019

सिद्धि नामक नैसर्गिक शुभ योग रात्रि १.०७ तक, इसके बाद व्यतिपात नामक नैसर्गिक अत्यंत बाधाकारक नैसर्गिक अशुभ योग है। पर आज अमृतसिद्धि योग भी है। अत: व्यतिपात नामक अशुभ योग की अशुभता नहीं रहेगी। आज प्रात: ७.३१ से अगले दिन सूर्योदय तक अमृतसिद्धि व सर्वार्थसिद्धि नामक शुभ योग है।
मेष
किसी विशेष व्यक्ति का जीवन में प्रवेश आप के तौर-तरीके बदल देगा। आकस्मिक धन लाभ होगा। विरोधी आप को नीचा दिखाने के हरसंभव प्रयास करेंगे।

वृषभ
जरुरत से ज्यादा किसी घनिष्ठता संबंधों को कमजोर कर देगी। आप सहने की शक्ति रखें। जल्द ही आप क्रोध से भर जाते हैं। स्वयं पर काबू रखें। व्यवसाय स्थल पर विवाद हो सकता है। उधार दिया पैसा न आने से मुश्किलें बढ़ेगी।
मिथुन
समय के साथ स्वयं को भी बदलें। अपने व्यवहार में नम्रता लाए। कारोबार विस्तार के लिए धन एकत्रित करने में लगे रहेंगे। भूमि संबंधित विवाद के चलते चिंता रहेगी।

कर्क
अपने विवेक से हर कार्य सफल कर लेंगे। निजी जीवन में दूसरों को प्रवेश न दें। मित्रों के साथ यात्रा आनंदप्रद रहेगी। आजीविका के लिए भटकना पड़ेगा। माता-पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा।
सिंह
व्यवसाय में नई योजना लाभदायक रहेगी। जीवन साथी का साथ आप को आगे बढऩे में मदद करेगा। संतान के विवाह संबंधित समस्या से परेशान रहेंगे। भवन परिवर्तन के योग है।

कन्या
राजनीति से जुड़े लोगों को पद मिल सकता है। पारिवारिकजनों की सहायता करनी होगी। आजीविका के स्त्रोत में वृद्धि होगी। पिता के साथ ताल-मेल स्थापित न होने से तनाव हो सकता है।
तुला
भविष्य के प्रति चिंतित होंगे। मन में बुरे विचारों को न आने दे। स्वयं पर नियंत्रण रखें। नकारात्मक सोच के कारण ही आप पीछे है। पारिवारिक माहौल सामान्य रहेगा। मित्रों के साथ समय व्यतीत होगा।
वृश्चिक
कार्य स्थल पर सहकर्मियों से मन मुटाव होगा। क्रोध की अधिकता रहेगी। आय के नए स्रोत स्थापित होंगे। अपने कर्मचारियों के कारण परेशान होंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। धार्मिक कार्यों में धन लगेगा।
धनु
स्वास्थ्य में सुधार होगा। अपने भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे। मन में कई विचार आएंगे। व्यवसाय में उन्नति होगी। भूमि भवन संबंधित मामले पक्ष में हल होंगे। प्रशासन से जुड़े कार्य सहज हो जाएंगे।
मकर
अपनी संतान से विवाद हो सकता है। आजीविका को लेकर आप चिंतित हैं। विवाह योग्य जातकों के लिए समय उपयुक्त है। कारोबार विस्तार करने का मन होगा। वाहन सुख की प्राप्ति संभव है।

कुम्भ
मन की बात हर किसी को बताने से नुकसान आपका ही है। सुख सुविधा की वस्तुओं और धन खर्च होगा। आप की उन्नति से विरोधी नाखुश होंगे। अपने वाक्चातुर्य से अधिकारी प्रभावित होंगे।
मीन
दोस्तों के सहयोग से कोई जरूरी कार्य होगा। अपनों से संबंधों में मजबूती आएगी। आलस की अधिकता से कार्य में रुचि नहीं रहेगी। आर्थिक मामले आज पक्ष में हल होंगे। राजनीति से जुड़े लोग सम्मान प्राप्त करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो