फाल्गुन माह शुरु, इस तीन राशियों की किस्मत का चमकेगा सितारा, होगी धनवर्षा

फाल्गुन माह शुरु, इस तीन राशियों की किस्मत का चमकेगा सितारा, होगी धनवर्षा

Tanvi Sharma | Publish: Feb, 23 2019 04:45:16 PM (IST) | Updated: Feb, 24 2019 11:11:18 AM (IST) त्यौहार

फाल्गुन माह शुरु, इस तीन राशियों की किस्मत का चमकेगा सितारा, होगी धनवर्षा

फाल्गुन माह रंगों का महीना कहा जाता है। इस माह में रंगों की बहार होती है क्योंकि होली का त्यौहार इसी माह में आता है। फाल्गुन का महीना अपने साथ खुशियां और हर्षोल्लास भरा होता है। फाल्गुन मास हिंदू पंचांग का अंतिम माह होता है और यह माह समाप्त होते ही हिंदू वर्ष भी समाप्त हो जाता है। इसके बाद हिंदू नववर्ष यानी चैत्र प्रारंभ हो जाता है। नववर्ष प्रारंभ होते ही महीने त्यौहारों की धूम शुरु हो जाती है। वहीं दूसरी ओर रंगों के इस माह में कुछ राशियों की किस्मत खुलने वाली है। तो आइए जानते हैं किस राशि के लिए क्या लाया है फाल्गुन मास.....

 

falgun maas 2019

मेष राशि:
फाल्गुन माह इस राशि के जातकों के लिए बहुत ही खास रहेगा। इस दौरान प्रेमियों को बहुत से अवसर मिलेंगे। प्रेमी जीवन के लिहाज से यह माह उत्तम रहेगा।

वृषभ राशि:
आपकी राशि के लिए फाल्गुन मास यूं तो कुछ खास लेकर नहीं आया है लेकिन इस माह आप जो भी कार्य करेंगे उसमें आपको निश्चित ही सफलता मिलेगी।

मिथुन राशि:
फाल्गुन माह आपके लिए मौज-मस्ती से भरा रहेगा। व्यापार संबंधि सभी परेशानियां हल होंगी और कार्यक्षेत्र में व्यस्तता बनी रहेगी।

कर्क राशि:
फाल्गुन माह कर्क राशि के जातकों के लिए बहुत ही भाग्यशाली सिद्ध हो सकता है और इस माह में आर्थिक लाभ जरुर होगा।

सिंह राशि:
इस राशि के जातकों के लिए इस माह कुछ खास नहीं होगा। आपको इस दौरान कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। सावधान रहें।

कन्या राशि:
इस राशि के जातकों के जीवन में भरपुर खुशियां आएंगी। इसके अलावा किसी शुभ समाचार के मिलने से मन प्रसन्न और उमंगों से भरा रहेगा।

तुला राशि:
तुला राशि के जातकों के लिए फाल्गुन मास बहुत खुशिया लेकर आया है, कार्यक्षेत्र में अपने प्रमोशन या तरक्की का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं उन्हें इस माह सफलता मिल जाएगी।

वृश्चिक राशि:
वृश्चिक राशि के जातकों का पूरा महीना मित्रों व परिवारजनों के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में व्यतीत होगा। इसी वजह से इस राशि के जातक पूरे माह व्यस्त रहेंगे।

धनु राशि:
धनु राशि के जातकों के जीवन में फाल्गुन माह बहुत कुछ नया लेकर आएगा। इस दौरान आपकी खुशियों में इजाफा होगा साथ ही आपको अचानक धन की प्राप्ति भी हो सकती है।

मकर राशि:
मकर राशि के जातकों के लिए फाल्गुन मास मिलाजुला रहेगा, इनके जीवन में ना ज्यादा खुशिया आएगी ना ही दुख। माह रहेगा सामान्य

कुंभ राशि:
फाल्गुन माह कुंभ राशि के जातकों के लिए यात्रा के योग लेकर आया है। इस दौरान आप उल्लास में खोए रहेंगे, इस माह में आप किसी धार्मिक यात्रा पर जरुर जाएंगे।

मीन राशि:
फाल्गुन माह में मीन राशि के जातकों को रोजगार के सुनहरे अवसरों की प्राप्ति होगी। जिससे पूरे माह मन में प्रसन्नता रहेगी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned