गुप्त नवरात्रि नवमी : 10 जुलाई की रात कर लें ये महाउपाय, पैसों की समस्या हमेशा के लिए खत्म

गुप्त नवरात्रि नवमी : 10 जुलाई की रात कर लें ये महाउपाय, पैसों की समस्या हमेशा के लिए खत्म

Shyam Kishor | Publish: Jul, 09 2019 04:02:57 PM (IST) त्यौहार

Gupta Navratri Navami (गुप्त नवरात्रि नवमी) The night of July 10 2019, these measures, the problems of money end forever.

गुप्त नवरात्रि का अंतिम दिन यानी की नवमी तिथि बुधवार 10 जुलाई 2019 को है। नवमी तिथि के दिन अगर माँ दुर्गा की कृपा चाहते हैं तो नवमी तिथि की रात्र को ये उपाय एक बार कर लें। ज्योतिष के अनुसार, इस दिन माँ दुर्गा की महाशक्ति अत्यधिक जाग्रत रहती है और इस समय जो भी इच्छा पूर्ति के लिए कोई भी उपाय करता है उसकी सभी मनोकामनाएं माँ दुर्गा की कृपा से पूरी हो कर रहेगी।

 

एक बार मंगलवार शाम को जप लें इनमें से कोई भी एक मंत्र, बड़े से बड़े संकट हनुमान जी करते देंगे दूर

 

गुप्त नवरात्रि के दिन रात में 10 बजे से लेकर 12 बजे रात के बीच इन महाउपायों में से किसी भी एक को करने से व्यक्ति के जीवन की धन संबंधित सभी परेशानियां खत्म होने लगती है। इन उपायों को करते समय ध्यान रखें कोई भी रोके या टोके नहीं।

Gupta Navratri 2019

माँ दुर्गा अपने भक्‍तों के कल्‍याण के लिए सदैव तत्पर रहती है। श्रद्धालु भक्त नौ दिनों तक माँ आद्यशक्ति दुर्गा की उपासना विशेष विधि विधान से तो करते ही पर नवमी तिथि को किये गये ये उपाय कभी खाली नहीं जाते। गुप्त नवरात्रि के आखरी दिन सुबह नवमी पूजन, कन्या पूजन आदि कार्य किये जाते हैं। लेकिन अगर गुप्त नवरात्रि की रात में इन उपायों को पूर्ण विश्वास के साथ किया जाएं तो व्यक्ति की सभी तरह की समस्‍या और परेशानी दूर होने लगती है। इन उपायों को करने वाले रातोंरात मालामाल भी बन सकते हैं।

 

गुरु पूर्णिमा 16 जुलाई पर लगेगा चंद्र ग्रहण : इन 5 राशि के जातकों की चमकने वाली है किस्मत

 

 

1- गुप्त नवरात्रि की नवमी तिथि के दिन रात्रि में 10 बजे से ठीक पहले गंगाजल मिले जल से स्नान करके घर के पूजा स्थल की थोड़ी सी जगह को गाय के गोबर से लीप लें, अब उसी जगह पर गाय के घी का दो मुंह वाला एक दीपक जलायें। दीपक के सामने एक कपूरी पान के पत्ते पर 5 लौंग, देशी कपूर, 5 इलायची और गुग्‍गल के साथ कुछ मीठा रखकर माता रानी को इसकी धूनी दें, एवं माँ दुर्गा के बीज मंत्र का एक हजार बार जप भी करें। ऐसा करने से कुछ ही दिनों में धन आवक के रास्ते खुल जाते हैं।

 

बड़ी से बड़ी समस्या दूर कर देंगे महावीर हनुमान, एक बार करके देखें इस स्तुति का पाठ

 

 

2- अगर किसी को अपना बनाना चाहते हो तो गुप्त नवरात्रि की नवमी तिथि की रात्रि में सुगंधित चंदन और केसर पाउडर को मिलाकर एक कपूरी पान के पत्ते पर रखकर जलाएं। अब माँ चंडी स्‍त्रोत का पाठ लाल रंग के आसन पर बैठकर करें। सुबह उठकर पान की राख की भस्म का तिलक माथे और गले पर लगाएं। ऐसा करने पर जिसे चाहेंगे, उसे अपने वश में कर सकते हैं।

************

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned