scriptजानिये कब होने जा रहा है एप्पल का डुअल सिम आर्इफोन, ये होगी कीमत | Apple iPhone may finally get dual-SIM support this year | Patrika News

जानिये कब होने जा रहा है एप्पल का डुअल सिम आर्इफोन, ये होगी कीमत

Published: Jul 07, 2018 08:43:43 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

नया आईफोन एप्पल नीले, नारंगी, सुनहले रंग में लांच कर सकता है।

Apple

जानिये कब होने जा रहा है एप्पल का डुअल सिम आर्इफोन, ये होगी कीमत

नर्इ दिल्ली। पूरी दुनिया को एप्पल कंपनी के आर्इफोन के आने का इंतजार रहता है। लोग यह जानना चाहते हैं कि आर्इफोन के नए माॅडल की क्या खासियत होगी? सबसे महत्वपूर्ण बात कि उस फोन की कीमत क्या होगी? लेकिन इस बार जो एप्पल जिस माॅडल की आर्इफोन लांच करने जा रहा है उसका इंतजार पूरी दुनिया के लोग काफी समय से कर रहे थे। जी हां, अब लोगों के हाथों जल्द डुअल सिम वाला आर्इफोन हाथों में होगा। जो इसी साल लांच होगा। आइए आपको भी बताते हैं कि इस फोन की क्या कीमत होगी आैर उसकी खासियत होगी?

इस साल लांच हो सकता है डुअल सिम आर्इफोन
प्राप्त जानकारी के अनुसार एप्पल का डुअल सिम आर्इफोन 2018 में लांच हो सकता है। जिसकी कीमत करीब 1,000 डॉलर होगी। अगर इसे भारतीय रुपए के हिसाब से तौला जाए तो इस फोन की कीमत 70 हजार रुपए के आसपास होगी। आपको बता दें कि आर्इफोन पहली बार डुअल सिम मोबाइल फोल लांच करने की तैयारी में है। जिसकी डिमांड काफी समय से की जा रही थी। पूरी दुनिया को इस फोन के आने का काफी लंबे समय से इंतजार था। लेकिन कंपनी की आेर से अब लांच किया जाएगा। ताइवान के कारोबारी समूह केजीआई सिक्युरिटीज से जुड़े एक प्रमुख विश्लेषक ने एप्पल के नए मॉडल की लांचिंग की संभावना जताई है।

इन रंगों में पहली बार नजर आएगा आर्इफोन
मिंग चि कुओ ने एक रिसर्च नोट में कहा है कि यह नया मॉडल काले, सफेद और सुनहले रंग में होगा और 6.1 इंच का एलसीडी आईफोन स्लेटी, सफेद, नीले, लाल और नारंगी रंग में हो सकता है। इससे पहले विश्लेषक ने कहा था कि आईफोन निर्माता 2018 के सितंबर में तीन आईफोन लाने की घोषणा कर सकती है। जानकारों की मानें तो अभी तक आर्इफोन काले, स्लेटी, सफेद आैर सुनहरे रंग में आ रहा था। अब लाल, नीले आैर नारंगी रंग में आर्इफोन पहली बार लांच हो सकता है। अगर एेसा होता है तो लोगों के पास आर्इफोन के लिए कर्इ रंगों के आॅप्शन होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो