script

बैंक ऑफ बड़ौदा ने श्रेई के साथ मिलाया हाथ, अब से ग्राहकों को मिलेगी ये खास सुविधा

Published: Apr 18, 2019 06:15:27 pm

Submitted by:

Shivani Sharma

श्रेई इक्विपमेंट फाइनेंस लिमिटेड और बैंक ऑफ बड़ौदा एक नए समझौते के लिए आगे आए हैं
दोनों कंपनियां साथ में मिलकर ग्राहकों को बेहतर लोन सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे
बैंक के अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी

bank counter

बैंक ऑफ बड़ौदा ने श्रेई के साथ मिलाया हाथ, अब से ग्राहकों को मिलेगी ये खास सुविधा

नई दिल्ली। श्रेई इक्विपमेंट फाइनेंस लिमिटेड और बैंक ऑफ बड़ौदा एक नए समझौते के तहत बुनियादी ढांचे से जुड़े उपकरणों के लिए संयुक्त रूप से ऋण देने के लिए साथ आगे आएंगे। कंपनी के अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। बैंक ऑफ बड़ौदा के इस फैसले के बाद बैंकों के ग्राहकों पर सीधा असर पड़ेगा।


श्रेई ने दी जानकारी

श्रेई ने जानकारी देते हुए बताया कि इस समझौते के तहत दोनों साझेदार एक-दूसरे के ग्राहकों का लाभ उठाने और एक-दूसरे के उत्पादों को बेचने में सक्षम होंगे। इस पेशकश में व्यावसाय से व्यावसाय और व्यवसाय से ग्राहक दोनों कारोबार शामिल होंगे।


ऋण की आपूर्ति की सुविधा मिलेगी

श्रेई का ‘आईक्यूप्पो’ प्लेटफॉर्म इस व्यवस्था के तहत ऋण की आपूर्ति की सुविधा देगी। बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीएस जयकुमार ने कहा कि बड़े बुनियादी ढांचे और आवास परियोजनाओं के लिए मशीनों की समय-समय पर और लागत-कुशल मशीनों की जरूरत होती है, इसे देखते हुए उपकरणों के लिए मजबूत वित्तपोषण की आवश्यकता है।


एक-दूसरे को करेंगे सहयोग

इसके साथ ही विज्ञप्ति में कहा गया कि यह साझेदारी श्रेई और बैंक ऑफ बड़ौदा को एक-दूसरे का सहयोग करने के लिए की गई है। एक-दूसरे का बाजार और ग्राहक आधार बढ़ाने में मदद करेगी। इससे बैंक के ग्राहकों को भी फायदा होगा।

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार,फाइनेंस,इंडस्‍ट्री,अर्थव्‍यवस्‍था,कॉर्पोरेट,म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो