scriptबैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यकारी निदेशक संभालेंगे प्रबंध निदेशक, सीईओ का कामकाज | Bank of baroda executive editor will take responsibilty of CEO | Patrika News

बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यकारी निदेशक संभालेंगे प्रबंध निदेशक, सीईओ का कामकाज

locationनई दिल्लीPublished: Oct 17, 2019 02:00:07 pm

Submitted by:

Shivani Sharma

बैंक ऑफ बड़ौदा ने शेयर बाजार को दी जानकारी
अब सीईओ का कामकाज भी संभालेंगे

bank of baroda

VIDEO : देश का चौथा सबसे बड़ा बैंक बना BOB

नई दिल्ली। बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) के प्रबंध निदेशक और सीईओ के तहत आने वाले वित्तीय, प्रशासनिक और अन्य कार्यों को संबंधित विभागों के कार्यकारी निदेशक देखेंगे। बैंक ने कहा है जब तक प्रबंध निदेशक एवं सीईओ के पद पर नई नियुक्ति नहीं हो जाती है तक यह व्यवस्था जारी रहेगी।


बैंक ने शेयर बाजार को दी जानकारी

बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) का पद पीएस जयकुमार के 12 अक्टूबर 2019 को सेवानिवृत्त होने के बाद से खाली पड़ा है। बैंक ने शेयर बाजारों को दी सूचना में कहा कि बीओबी के निदेशक मंडल और प्रबंधन समिति, उसके प्रबंध निदेशक और सीईओ के वित्तीय, प्रशासनिक और अन्य कार्यों का जिम्मा तब तक के लिये संबंधित कार्यकारी निदेशकों को सौंपती है जबतक सरकार बैंक के एमडी और सीईओ की नियुक्ति नहीं कर देती है।


कई पद अभी भी हैं खाली

सरकार पहले ही बीओबी में शीर्ष पद के लिये बैंक बोर्ड ब्यूरो के जरिये आवेदन आमंत्रित कर चुकी है। इसके अलावा पंजाब नेशनल बैंक, केनरा बैंक और बैंक ऑफ इंडिया में शीर्ष पद खाली हैं। बैंक बोर्ड ब्यूरो पहले ही आवेदन आमंत्रित कर चुका है।बैंक ऑफ बड़ौतदा में फिलहाल तीन कार्यकारी निदेशक मुरली रामास्वामी, एस एल जैन और विक्रमादित्य सिंह खिची हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो