ई-कॉमर्स में कदम रखेगा बैंक आफ बड़ौदा, देश में बढ़ेगा डिजिटल कारोबार

  • ई-वाणिज्य कारोबार करेगा बैंक आफ बड़ौदा ( Bank Of baroda )
  • बैंक के इस नए प्लेटफॉर्म पर बैंकिंग सेवाओं के साथ-साथ कृषि संबंधित सुविधा भी मिलेगी।

By: Shivani Sharma

Published: 11 Jul 2019, 05:59 PM IST

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा ( ( BoB ) अपने ग्राहकों के लिए एक ऑनलाइन मार्केट प्लेटफार्म शुरू करने की योजना बना रहा है। बैंक के इस नए प्लेटफॉर्म पर बैंकिंग सेवाओं के साथ-साथ कृषि संबंधित उत्पादों तथा अन्य वस्तुओं के बारे में जानकारी दी जाएगी। बैंक ने कैटलॉग प्रबंधन, खरीद प्रबंधन, कीमत निर्धारण, प्रचार-प्रसार और इससे जुड़ी अन्य सेवाओं के लिए सहायता उपलब्ध कराने के साथ डिजिटल कॉमर्स प्लेटफार्म में भागीदारी के लिये इच्छुक इकाइयों से बोलियां आमंत्रित की हैं।


ई-कॉमर्स की ओर बढ़ेगा बैंक

बैंक आफ बड़ौदा ने कहा कि वह ग्राहकों के दैनिक जरूरतों और उनकी जीवनचर्या से जुड़ी विभिन्न सेग्मेंट के लिए उपयोगी उत्पादों की आपूर्ति के लिए प्लेटफार्म तैयार करने के साथ ही अपने ऑनलाइन डिजिटल कारोबार बढ़ाने को लेकर गंभीर है। बीओबी द्वारा जारी निविदा के अनुसार वह डिजिटल वाणिज्य मंच के लिये पार्टनर की तलाश कर रहा है।


ये भी पढ़ें: 1 साल में अक्षय कुमार ने की 444 करोड़ की कमाई, सलमान और विराट को भी छोड़ा पीछे


बैंकिग सेवाओं की पेशकश करेगा बैंक

बैंक ने कहा कि वह अपने ई-वाणिज्य मंच पर विभिन्न प्रकार की बैंक सेवाओं और कृषि संबंधी उत्पादों की पेशकश पर गौर करेगा। कृषि श्रेणी में बैंक का कृषि फसल कर्ज, कृषि मशीनरी, उपकरण, बीज और उर्वरकों की पेशकश का प्रस्ताव है। इसके अलावा बैंक सोना के बदले कर्ज, सभी प्रकार के बीमा उत्पाद, सरकारी स्वर्ण बांड जैसे निवेश उत्पाद समेत अन्य सेवाएं भी उपलब्ध कराएगा। रूचि पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 26 जुलाई 2019 है।

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार,फाइनेंस,इंडस्‍ट्री,अर्थव्‍यवस्‍था,कॉर्पोरेट,म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App

Show More
Shivani Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned