Coronavirus के लिए भारत में लॉन्च हुआ पहला इंश्योरेंस प्लान, 499 में मिलेगी पूरी सुरक्षा

- भारत ( Coronavirus in India ) में क्लिनिक हेल्थकेयर ( Clinikk Health ) ने कोरोना वायरस के लिए देश का पहला इंश्योरेंस ( Insurance Plan for Coronavirus ) प्लान लॉन्च किया है

- इस प्लान में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) से संक्रमित ग्राहकों व उनके परिवार को इलाज के लिए मदद मिलेगी

- इस प्लान में डॉक्टर से कंसल्टेशन, 24x7 डॉक्टर की सहायता और अस्पताल में भर्ती होने के खर्च पर 1 लाख का बीमा कवर शामिल है।

By: Naveen

Updated: 19 Mar 2020, 04:02 PM IST

 

नई दिल्ली.

भारत में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) का कहर जारी है। देश में अलग-अलग हिस्सों से रोज नए मामले सामने आ रहे है। इस वायरस ( COVID-19 Updates ) की चपेट में आने से अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 160 से ज्यादा लोग इस वायरस की जद में है। इस बीच भारत में क्लिनिक हेल्थकेयर ( Clinikk Health ) ने कोरोना वायरस के लिए देश का पहला इंश्योरेंस ( Insurance Plan for Coronavirus ) प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) से संक्रमित ग्राहकों व उनके परिवार को इलाज के लिए मदद मिलेगी। क्लिनिक हेल्थकेयर ने इस प्लान का नाम कोरोना वायरस सपोर्ट रखा है। इसी प्लान में ग्राहक व उसके परिवार को पूरी सुरक्षा दी जाएगी।

Coronavirus Outbreak: "लॉक डाउन" की तैयारी में केंद्र सरकार, हवाई जहाज और रेल थमने की संभावना

499 में मिलेगा कोरोना वायरस सपोर्ट प्लान
क्लिनिक हेल्थकेयर ने अपने इस प्लान की कीमत 499 रुपए रखी है। इसमें कोरोना वायर? coronavirus irus Live ) से संक्रमित होने पर ग्राहकों को उनकी स्वास्थ्य संबंधी जरूरतों के लिए पूर कवरेज देगा। इस प्लान में डॉक्टर से कंसल्टेशन, 24x7 डॉक्टर की सहायता और अस्पताल में भर्ती होने के खर्च पर 1 लाख का बीमा कवर शामिल है। इसके साथ ही ष्टद्यद्बठ्ठद्बद्मद्म ने बिजनेस और कॉरपोरेट की उनके स्टाफ की सेहत को अच्छा रखने में मदद करने के लिए एक ऑल इन वन इंश्योरेंस सोल्यूशन प्लान भी लॉन्च किया है। 499 के अलावा कंपनी ने अन्य कई प्लान भी लॉन्च किए है।

पब्लिक को कोरोना से बचाने के लिए मुंबई पुलिस ने लिया राहत इंदौरी का सहारा, कहा- ‘बुलाती है मगर जाने का नईं

सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में मामले ( Coronavirus in India Updates )
भारत में कोरोना के अब तक 170 से ज्यादा मामले आ चुके है। सबसे ज्यादा 47 मामले महाराष्ट्र से सामने आए है। अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में सभी लोगों को सतर्कता बरतने की जरूरत है।

coronavirus Coronavirus in india COVID-19
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned