scriptIDBI मुंबई में करेगी पेंटहाउस की करेगा नीलामी, 22 फरवरी को लगेगी बोली | IDBI will do auction in penthouse in mumbai | Patrika News

IDBI मुंबई में करेगी पेंटहाउस की करेगा नीलामी, 22 फरवरी को लगेगी बोली

Published: Feb 14, 2019 06:13:06 pm

Submitted by:

Shivani Sharma

सार्वजनिक क्षेत्र के आईडीबीआई बैंक मुंबई का महंगा इलाका बांद्रा में 12,200 वर्ग फुट में बने 10 बेडरूम के पेंटहाउस की नीलामी करेगा।

idbi

IDBI मुंबई में करेगी पेंटहाउस की करेगा नीलामी, 22 फरवरी को लगेगी बोली

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र के आईडीबीआई बैंक मुंबई का महंगा इलाका बांद्रा में 12,200 वर्ग फुट में बने 10 बेडरूम के पेंटहाउस की नीलामी करेगा। यह संपत्ति प्रदीप के हिरानी की है। कर्ज नहीं लौटाने पर बैंक ने यह संपत्ति प्रतिभूतीकरण और वित्तीय आस्तियों का पुनर्गठन और प्रतिभूति हित को प्रभावी करने का अधिनियम(सरफेसी) के तहत पिछले अक्टूबर में अपने कब्जे में ले लिया था।

22 फरवरी को होगी नीलामी

आपको बता दें कि बोली दस्तावेज के अनुसार हिरानी के ऊपर बैंक का ब्याज समेत 30.72 करोड़ रुपए बकाया है। बैंक ने कहा कि संपत्ति की ई-नीलामी 22 फरवरी को की जाएगी। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार हीरानी अपनी पत्नी नेहा के साथ किमाया फैशन चलाते थे। उनके दुबई और पाकिस्तान में डिजाइनर स्टोर हैं।

पेंटहाउस में हैं ये सुविधाएं

आईडीबीआई बैंक ने अब एलआईसी की 50 फीसदी हिस्सेदारी खरीद ली है। उसने टर्नर रोड पर स्थित संपत्ति के लिये आरक्षित मूल्य 33.23 करोड़ रुपए रखा है। पेंटहाउस में निजी स्विमिंग पूल, अलग से लिफ्ट, चार कार की पार्किंग समेत अन्य सुविधाएं हैं। बाजार सूत्रों के अनुसार संपत्ति का मूल्य बांद्रा में मौजूदा बाजार दर के अनुरूप है। वहां कई बालीवुड हस्तियों के मकान हैं।
(ये कॉपी भाषा से ली गई है।)

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो