scriptघर खरीदने का सपना होगा पूरा, ये बैंक दे रहा 31 मार्च तक सस्ता होम लोन | Indian Bank gives cheapest home loan offer till 31st March | Patrika News

घर खरीदने का सपना होगा पूरा, ये बैंक दे रहा 31 मार्च तक सस्ता होम लोन

locationनई दिल्लीPublished: Mar 27, 2018 12:56:58 pm

Submitted by:

Ashutosh Verma

देश की सार्वजनिक क्षेत्र की बैंक, इंडियन बैंक ने घर खरीदारों के लिए सबसे सस्ते होम लाेन देने का आॅफर लेकर आर्इ है।

Home LOan

नर्इ दिल्ली। अगर आप बहुत दिनों से अपने सपने के घर में रहना चाहते हैं लेकिन पैसों की किल्लत के कारण घर नहीं खरीद पर रहे, तो चिंता न करें। अब जल्द ही आपके घर खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। क्योंकि देश की सार्वजनिक क्षेत्र की बैंक, इंडियन बैंक ने घर खरीदारों के लिए सबसे सस्ता होम लाेन देने का आॅफर लेकर आर्इ है। अपने इस सस्ते होम लाेन के बारें में जानकारी देने के लिए बैंक ने अपने अाधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया। इंडियन बैंक के इस ट्वीट के मुताबिक वो पूरी बैंकिंग इंडस्ट्री में सबसे कम दर से आपको होम लोन देगी। इंडियन बैंक का ये होम लोन आपको 8.25 फीसदी प्रति वर्ष की दर से मिलेगा।


जितना चाहे उतना लें होम लोन

बैंक ने इस होमलोन के लिए सभी तरह के नियम व शर्तों के बारें में बताया। अपने तरफ से दी गर्इ जानकारी में बैंक ने कहा कि, इस होमलाेन का लाभ उठाने के लिए सभी तरह के अावेदनकर्ता योग्य हैं। यदि आप इस लोन के लिए आवेदन करते हैं तो आपको अधिकतम 30 वर्षों की अवधि का चुनाव करना होगा। बैंक ने ये भी साफ कर दिया कि, इस होम लाेन की राशि पर कोर्इ ऊपरी लिमिट नहीं है। इसका मतलब ये है कि आप जितना चाहे उतनी रकम होम लोन के तौर पर ले सकते हैं। हालांकि इंडियन बैंक के इस होम लोन का आॅफर आपको केवल 31 मार्च तक ही मिलेगा।

Home LOan
ये है मौजूदा शर्तें

मौजूदा समय में इंडियन बैंक की अपने होमलोन की नियम व शर्तों के मुताबिक, ये बैंक होमलोन पर 0.23 फीसदी या अधिकतम 20,470 रुपए प्रोसेसिंग फीस के तौर पर वसूलता है। 20 लाख तक के लोन के लिए आपको 10 फीसदी, 20-75 लाख के लोन के लिए 20 फीसी आैर 75 लाख से ऊपर के लिए 25 फीसदी की मार्जिन का शर्त हैं।

देना बैंक भी दे रहा सस्ता होम लोन

आपको बता दें कि देना बैंक भी इसी दर पर आपको होम लाेन दे रहा है। लेकिन देना बैंक लोन की रकम की ऊपरी लिमिट 75 लाख रुपए रखा है। वहीं इंडियन बैंक इस लोन के लिए आपको काेर्इ ऊपरी लिमिट नहीं दे रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो