scriptचेक बाउंसिंग केस में कोइना को 6 महीने की सजा | koena Mitra gets 6 months punishment in cheque Bouncing case | Patrika News

चेक बाउंसिंग केस में कोइना को 6 महीने की सजा

Published: Jul 22, 2019 04:25:26 pm

Submitted by:

manish ranjan

चेक बाउंस मामले में सजा
6 महीने की मिली सजा

koena mitra
नई दिल्ली। अगर आपने किसी को चेक से पैसा दिया है और वो चेक बाउंस कर जाता है। तो उसके लिए सजा का प्रावधान है। इस बात की जानकारी लोगों तक पहुंचाने के लिए सरकार समय समय पर अवगत कराती रहती है। लेकिन बॉलीवुड में कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं जिनको शायद ये बात पता नही है, जी हां ये बात हम इसलिए आपको कह रहे हैं कि ऐसा ही कुछ किया है बॉलीवुड की कोइना मित्रा ने। जिसके लिए उन्हें 6 महीने की सजा सुनाई गई है।
ये है पूरा मामला

दरअसल चेक बाउंसिंग केस में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने इस बॉलीवुड बाला को को 6 महीने की सजा सुनाई है। मामले में कोर्ट ने कोइना से 1.64 लाख रुपये की ब्याज सहित 4.64 लाख रुपये देने का आदेश भी दिया है।
मॉडल ने की शिकायत

पूनम सेठी नाम की एक मॉडल ने कोइना मित्रा के खिलाफ साल 2013 में कोइना के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी जबकि फंड्स नहीं होने का कारण कोइना के चेक बाउंस हो गया था। हालांकि कोइना ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है और वह फैसले को हायर कोर्ट में चुनौती देंगी। आपको बता दें कि कोइना ने पूनम सेठी से अलग-अलग समय पर लगभग 22 लाख रुपये लिए थे। इस रकम को वापस करने के लिए कोइना ने एक बार पूनम को 3 लाख रुपये का चेक दिया था जो कि बाउंस हो गया था।
Koena
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो