scriptकेवल 21 रुपए में इस्तेमाल करें अनलिमिटेड इंटरनेट, ये है इस कंपनी का नया प्लान | new prepaid plan in just 21 rupee | Patrika News

केवल 21 रुपए में इस्तेमाल करें अनलिमिटेड इंटरनेट, ये है इस कंपनी का नया प्लान

locationनई दिल्लीPublished: Mar 20, 2018 05:37:45 pm

Submitted by:

manish ranjan

देश की बड़ी टेलिकॉम कंपनियों में शुमार एक कंपनी नया प्लान लेकर आई है।

phone
नई दिल्ली। देश की बड़ी टेलिकॉम कंपनियों में शुमार वोडाफोन एक नया प्लान लेकर आई है। इस नए ऑफर में आपको केवल 21 रुपए में अनलिमिटेड इंटरनेट का ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी का ये खास प्लान केवल प्रीपेड ग्राहकों के लिए है। दरअसल रिलायंस जियो को टक्‍कर देने के लिए वोडाफोन इसे लांच किया है। इस प्‍लान की वैलेडिटी एक दिन है और इसमें एक घंटे के लिए अनलिमिटेड 3जी/4जी डाटा उपलब्‍ध कराया जा रहा है।
जियो के 19 रुपए वाले पैक को टक्कर
आपको बता दें कि रिलांयस जियो ने 19 रुपए का प्लान लांच किया था। जिसमें ग्राहकों को 150 एमबी 4जी डाटा ही मिलता है, हालांकि जियो के इस प्‍लान की वैलेडिटी भी एक दिन की है। जियो के इस प्‍लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, फ्री एसएमएस और जियो एप्‍स का सब्‍सक्रिप्‍शन भी मिलता है। इसी के तर्ज पर वोडाफोन ने भी ग्राहकों को लुभाने के लिए जियो से मिलता जुलता ऑफर निकाला है।
इनको मिलेगा ज्यादा फायदा
वोडाफोन के इस नये प्लान का ज्यादा फायदा उन लोगों को मिलेगा जो कम समय के लिए अधिक डाटा चाहते हैं। क्योंकि इसकी वेलिडिटी केवल एक दिन के लिए ही है। इससे पहले अभी कुछ दिन पहले ही कंपनी ने 1जीबी 2जी डाटा प्रतिदिन, 100 एसएमएस डेली और अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल, एसटीडी, रोमिंग) सुविधा वाला ऑफर लांच किया था। जिसकी वैलिडिटी 56 दिन की थी। आपको बता दें कि यह प्‍लान केवल मध्‍य प्रदेश और छत्‍तीसगढ़ सर्कल के लोगों के लिए ही था।
एयरटेल का 49 रुपए का ऑफर
वोडाफोन और रिलायंस जियो के अलावा भारती एयरटेल भी ग्राहकों को ऐसा ऑफर दे रही है। लेकिन इसकी कीमत 49 रुपए की है। कंपनी 49 रुपए में एक दिन की वैलेडिटी के साथ 1जीबी 3जी/4जी डाटा वाला प्‍लान ऑफर कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो