मिनटों में SBI देगी Loan, वो भी फिजीकल डॉक्यूमेंटेशन के बिना

  • SBI से प्री अप्रूव्ड पर्सनल लोन बेहद आसान तरीके से घर बैठे पा सकते हैं
  • Documents की नहीं होगी जरूरत
  • मिनटो में App के माध्यम से मिलेगा Loan

By: Pragati Bajpai

Published: 21 Jul 2020, 05:56 PM IST

नई दिल्ली: पैसा कभी ज्यादा नहीं होता और आजकल लॉकडाउन में तो वैसे ही पैसे की कब जरूरत पड़ जाए कह नहीं सकते । लेकिन सवाल उठता है कि आजकल अगर अचानक किसी मोटी रकम की जरूरत पड़ जाए तो आप क्या करेंगे ? हम ये बात इसलिए पूछ रहे हैं क्योंकि ऐसी ही समस्या का हल लेकर आया है SBI । ये बैंक अपने कस्टमर्स को पर्सनल लोन दे रहा है वो भी बिना बैंक के चक्कर काटे महज चंद मिनटों में । इसका मतलब है कि अगर आप एसबीआई के कस्टमर हैं तो आपके लिए ये एक अच्छी खबर है। लॉकडाउन में आप SBI से प्री अप्रूव्ड पर्सनल लोन बेहद आसान तरीके से घर बैठे पा सकते हैं. बस आपको ऑनलाउन कुछ फॉर्मेलिटी पूरी करनी होगी।

बैंकिंग सेक्टर में इन 4 लोगों को मिलती है सबसे ज्यादा सैलेरी, सरकारी बैंको का दूर-दूर तक नाम नहीं

क्या करना होगा - प्री अप्रूव्ड पर्सनल लोन ( Pre Approved Loans ) के लिए चार स्टेप में अप्लाई कर सकते हैं। लोन लेने के लिए आप अपनी योग्यता जानने के लिए आपको रजिस्टर मोबाईल नंबर से sms के जरिए जान सकते हैं। रजिस्टर नंबर से PAPL फिर अकॉउंट नंबर के लास्ट चार डिजिट लिखकर 567676 पर SMS करें।

इसके अलावा कस्टमर्स SBI को YONO ऐप के जरिए केवल 4 क्लिक में ले सकते हैं। इस ऐप में Avail Now ऑप्शन पर क्लिक करके लोन की अवधि और राशि को सिलेक्ट करना होगा। आखिर में, आप अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर भेजे गए ओटीपी ( OTP ) के साथ लोन की राशि को डाल दें ।

लोन की खास बातें- इस लोन की सबसे खास बात ये है कि इसमें प्रोसेसिंग फीस कम और प्रोसेसिंग इंस्टैंट है। बैंक ने सबसे बड़ी सहूलियत ये दी है कि इस लोन को लेने के लिए एक फिजिकल डॉक्यूमेंटेशन की जरूरत नहीं है।

Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned