scriptइस दिवाली एसबीआई दे रहा ये खास ऑफर, नहीं होगी फेस्टिव सीजन मे पैसों की कमी | Patrika News
फाइनेंस

इस दिवाली एसबीआई दे रहा ये खास ऑफर, नहीं होगी फेस्टिव सीजन मे पैसों की कमी

7 Photos
6 years ago
1/7
नई दिल्ली। यदि इस दिवाली पर जेब तंग होने के वजह से कुछ खरीद नहीं पा रहे तो चिंता करने की कोई बात नहीं है। क्योंकि इस दिवाली भारतीया स्टेट बैंक ऑफ इंडिया आपकी मदद करेगा। स्टेट बैंक इस फेस्टिव सीजन आपके लिए लोन ऑफर लेकर आया। इस ऑफर के तहत आप अपनी जरूरत के सामान को सस्ते लोन पर खरीद सकते है।
2/7
यदि इस दिवाली कुछ नया खरीदना चाहते हैं तो एसबीआई आपको त्योहार से जुड़ी खरीदारी मे मदद करेगा। आगे जानिए कैसे आप इस फेस्टिव सीजन एसबीआई के लोन का फायदा ले सकते हैं।
3/7
भारतीय स्टेट बैंक फेस्टिव लोन के तहत आपको 5 हजार रुपए से लेकर 50 हजार रुपए तक का लोन देगा। जिसे आप 12 महीनें की इएमआई के जरिए भर सकते हैं।
4/7
इस फेस्टिव लोन की सबसे अच्छी बात ये है कि , यदि आप पूरे लोन की रकम समय से पहले चुकाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको किसी तरह के चार्जेज नहीं भरना होगा। इस लोन पर आपको कोई भी प्रीपेमेंट चार्जेज नहीं देना होगा।
5/7
आपको लोन लेने की रकम बैंक आपकी सैलरी के आधार पर तया करेगा। इसके तहत आपके कुल मासिक आया का चार गुना लोन ही मिल सकेगा। लोन प्रोसेसिंग के तौर पर आपको केवल 100 रुपया देना होगा। इसके अलावा आपके किसी दूसरे तरह को कोई भी एडमिनिस्ट्रेटिव फीस नहीं देना होगा।
6/7
अगर आप इस लोन के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आपको जरूरी दस्तावेज मुहैया कराना होगा। नोकरी पेशा करने वाले लोगों के लिए एक पासपोर्ट साइज फोटो, सैलरी स्लिप और फार्म 16 की फोटोकॉपी जमा करना होगा।
7/7
यदि आप स्वरोजगार हैं तो इसके लिए आपको इस्टैब्लिशमेंट सर्टिफिकेट या लीज डीड और टेलिफोन बिल समेत आईटी रिटर्न से जुड़ी जानकारी देना होगा। यह फेस्टिव लोन लेने के लिए आपको एसबीआई की वेबसाइट पर जा सकते हैं। इस लोन से जुड़ी सभी जरूरी जानकारी आपको इस वेबसाइट पर मिल जाएगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.