OLA ने SBI के साथ मिलकर लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड, ग्राहकों को जमकर मिलेगा कैशबैक

OLA ने SBI के साथ मिलकर लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड, ग्राहकों को जमकर मिलेगा कैशबैक

Shivani Sharma | Publish: May, 16 2019 12:36:00 PM (IST) | Updated: May, 16 2019 12:57:41 PM (IST) फाइनेंस

  • एप के जरिए टैक्सी की सेवा उपलब्ध कराने वाले कंपनी ओला ( OLA ) ने अपना क्रेडिट कार्ड ( Credit Card ) बाजार में उतारा है
  • इस क्रेडिट कार्ड के लिए कंपनी ने एसबीआई बैंक ( SBI Bank ) के साथ करार किया
  • इस क्रेडिट कार्ड का नाम है Ola Money SBI Credit Card है

नई दिल्ली। एप के जरिये टैक्सी की सेवा उपलब्ध कराने वाले कंपनी ओला ( Ola ) ने अपना क्रेडिट कार्ड ( credit card ) बाजार में उतारा है। इस क्रेडिट कार्ड के लिए कंपनी ने एसबीआई बैंक ( SBI Bank ) के साथ करार किया है। इस क्रेडिट कार्ड का नाम है Ola Money SBI Credit Card है। कंपनी के इस कार्ड से लोगों को काफी फायदा मिलेगा। इस कार्ड की सबसे बड़ी खूबी यह है कि आपको ओला की बुकिंग करने पर कैशबैक का ऑफर मिलेगा।


कंपनी 2022 तक जारी करेगी 1 करोड़ कार्ड

आपको बता दें कि कंपनी का लक्ष्य 2022 तक ऐसे एक करोड़ कार्ड जारी करने का है। इसके साथ ही इस कार्ड की खासियत यह है कि इसको सभी मर्चेंट आउटलेट पर इस्तेमाल किया जा सकता है और इस कार्ड के लिए आपको किसी भी तरह के शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा। ओला के ग्राहक अपने एप से इस कार्ड के लिए आनलाइऩ आवेदन कर सकते हैं।


ये भी पढ़ें: आईएलएंडएफएस केस में आया नया मोड़, स्वतंत्र निदेशक पर लगे लापरवाही के आरोप


यहां कर सकते हैं कार्ड के लिए आवेदन

इसके अलावा जो भी लोग ओला कार्ड बनवाने के इच्छुक हैं, वह लोग भी आवेदन कर सकते हैं। इस कार्ड के रजिस्ट्रेशन के लिए आप इस वेबसाइट https://om.olacabs.com/credit-app/cc-express-interest पर जाकर आपने कार्ड का आवेदन कर सकते हैं।


ओला राइड पर मिलेगा 7 फीसदी का कैशबैक

अगर आफ राइड बुक कर रहे हैं और क्रेडिट कार्ड से उसका भुगतान करते हैं तो आपको ओला राइड्स में 7 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा। हालांकि, आपको एक महीने में 500 रुपए से ज्यादा का कैशबैक नहीं मिलेगा। इसके अलावा आप इसका इस्तेमाल फ्लाइट और होटल बुक करने के लिए भी कर सकते हैं


ये भी पढ़ें: TGBL का हुआ टाटा नमक, ब्रांडेड फूड बिजनेस का होगा टाटा बेवरेजेज में विलय की घोषणा


ओला के CEO ने दी जानकारी

ओला के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) भावेश अग्रवाल ने बताया, 'हम ओला मनी एसबीआई क्रेडिट कार्ड के लॉन्च से उत्साहित हैं और हम अगले कुछ वर्षों के दौरान इसे लाखों भारतीयों तक ले जाना चाहते हैं। इस इस सॉल्युशन के जरिए लोगों के आनेजाने के दौरान होने वाले खर्च के भुगतान को और बेहतर बनाने की उम्मीद रखते हैं।'

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार,फाइनेंस,इंडस्‍ट्री,अर्थव्‍यवस्‍था,कॉर्पोरेट,म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned