scriptपेटीएम गोल्ड का रक्षाबंधन पर शानदार आॅफर, 10 ग्राम खरीदिये आैर 100 ग्राम मुफ्त ले जाइए | Paytm gold offer on Rakshabandan, buy 10 gram and take 100 gm free | Patrika News

पेटीएम गोल्ड का रक्षाबंधन पर शानदार आॅफर, 10 ग्राम खरीदिये आैर 100 ग्राम मुफ्त ले जाइए

Published: Aug 24, 2018 08:31:35 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

कंपनी ने एक बयान में कहा कि लांचिंग के बाद से पेटीएम गोल्ड से सबसे अधिक बिक्री पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, दिल्ली, कर्नाटक, तमिलनाडु, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में देखी गई है।

Paytm

पेटीएम गोल्ड का रक्षाबंधन पर शानदार आॅफर, 10 ग्राम खरीदिये आैर 100 ग्राम मुफ्त ले जाइए

नई दिल्ली। सोने को खरीदने, सहेजने और उपहार देने के पसंदीदा विकल्प के रूप में पेटीएम गोल्ड के अपनाने में आई तेजी को देखते हुए प्रमुख डिजिटल भुगतान कंपनी की मालिक वन97 कम्यूनिकेशंस लि. ने अपने प्लेटफार्म पर रक्षा बंधन और वरलक्ष्मी (अगस्त 18) के दौरान 1.5 टन (1500 किलोग्राम) से ज्यादा सोने के लेन-देन की तैयारी की है। खास बात यह है कि कंपनी अपने लकी ग्राहकों को उनके खरीदे गए गोल्ड का 10 गुना फ्री में भी दे रही है। जिससे ग्राहकों में आैर भी रुझान बढ़ रहा है।

इन राज्यों हो रही है ज्यादा बिक्री
कंपनी ने एक बयान में कहा कि लांचिंग के बाद से पेटीएम गोल्ड से सबसे अधिक बिक्री पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, दिल्ली, कर्नाटक, तमिलनाडु, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में देखी गई है। इनमें से टिअर 2 और टिअर 3 शहरों ने कुल बिक्री के 70 फीसदी हिस्से में योगदान दिया है और कंपनी उम्मीद करती है कि आने वाले उत्सव के मौसम में यह ट्रेंड जारी रहेगा।

पेटीएम दे रही है 10 गुना मुफ्त गोल्ड
कंपनी ने त्योहारों के अवसर पर विशेष ऑफर के तहत हर घंटे एक भाग्यशाली पेटीएम गोल्ड ग्राहक को खरीदे गए सोने का 10 गुना मुफ्त गोल्ड दे रही है। अगस्त में पेटीएम गोल्ड खरीदकर ग्राहकों के पास सुजुकी बाइक, स्मार्ट एलईडी टीवी और स्मार्ट फोन जीतने का भी मौका है। पेटीएम गोल्ड के उपाध्यक्ष नितिन मिश्रा ने कहा, “यह पेटीएम गोल्ड के लिए यह एक शानदार वर्ष रहा है जहां हमने बेहतरीन वृद्धि की है। गोल्ड गिफ्टिंग एंड गोल्ड सेविंग्स प्लान जैसी नई सेवाओं के लांच के साथ, पेटीएम गोल्ड लंबी अवधि की बचत और सुविधाजनक उपहार देने के विकल्प के लिए पसंदीदा विकल्प बन रहा है।”

गोल्ड उपहार देने का अच्छा विकल्प
उन्होंने आगे कहा, “हमें उम्मीद है कि रक्षा बंधन और वरलक्ष्मी के दौरान पेटीएम गोल्ड फिर से पारंपरिक सोना खरीदने और उपहार देने के लिए एक सिद्ध विकल्प के रूप में उभरेगा। हम अपने मौजूदा ग्राहकों के लिए नई सुविधाएं लाते हुए पेटीएम गोल्ड के लाभों के बारे में ज्यादा ग्राहकों को शिक्षित करने और समग्र बाजार में वृद्धि करने में निवेश करना जारी रखेंगे।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो