साइबर सुरक्षा के लिए PNB को किया गया सम्मानित, मिला ये खास खिताब

साइबर सुरक्षा के लिए PNB को किया गया सम्मानित, मिला ये खास खिताब

Dimple Alawadhi | Publish: Mar, 17 2019 02:51:19 PM (IST) फाइनेंस

  • PNB को साइबर सुरक्षा के लिए सम्मानित किया गया है।
  • PNB के सूचना सुरक्षा अधिकारी 'चैंपियन सीआईएसओ' के खिताब से सम्मानित किया गया।
  • पीएनबी 10 करोड़ से अधिक उपभोक्ताओं के लिए लगातार काम कर रहा है।

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक ( Pnb ) को साइबर सुरक्षा के लिए सम्मानित किया गया है। बैंक ने शनिवार को एक बयान में इसकी जानकारी दी। बैंक ने कहा कि उसके मुख्य सूचना सुरक्षा अधिकारी ( CISO ) टी.डी.विरवानी को छठे सालाना डायनामिक सीआईएसओ शिखर सम्मेलन में 'चैंपियन सीआईएसओ' के खिताब से सम्मानित किया गया।

यह भी पढ़ें: PNB की नई स्कीम, 10 हजार रुपए निवेश करने से 111 दिन बाद मिलेंगे इतने ज्यादा पैसे


10 करोड़ से ज्यादा लोगों को सुविधा देता है PNB

आपको बता दें कि यह सम्मेलन साइबर सुरक्षा के क्षेत्र में काम करने वालों को सम्मानित करता है। इस संदर्भ में बैंक ने कहा कि, 'पीएनबी 10 करोड़ से अधिक उपभोक्ताओं को त्वरित, सुरक्षित और सुदृढ़ बैंकिंग सुनिश्चित करने की दिशा में लगातार काम कर रहा है। यह पुरस्कार इस विश्वास को और मजबूत करता है कि पीएनबी सही दिशा में काम कर रहा है।'

यह भी पढ़ें: 10 रुपए सस्ता LPG सिलेंडर खरीदने का शानदार ऑफर, बस करना होगा ये छोटा सा काम


सबसे विश्वसनीय बैंकों में से एक है PNB

इसके साथ ही पीएनबी ने कहा कि हमारा बैंक देश के सबसे विश्वसनीय बैंकों में से एक है। बैंक ने बयान में कहा कि उसने दिव्यांगों के आर्थिक विकास और उनके रोजगार में वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए एनएचएफडीसी ( NHFDC ) के साथ समझौता किया है।

 

यह खबर न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित की गर्इ है। पत्रिका बिजनेस ने इसमें हेडलाइन के अतिरिक्त कोर्इ बदलाव नहीं किया है।

 

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned