scriptSBI ने अपने करोड़ों ग्राहकों को किया अलर्ट, खाली हो सकता है Bank Account | SBI alert millions of account holders for phishing attack | Patrika News

SBI ने अपने करोड़ों ग्राहकों को किया अलर्ट, खाली हो सकता है Bank Account

locationनई दिल्लीPublished: Jun 26, 2020 04:34:29 pm

Submitted by:

Naveen

-State Bank of India Alert: देश के सबसे बड़े स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ( SBI ) ने अपने करोड़ों ग्राहकों को अलर्ट किया है। -बैंक की तरफ से कहा गया है कि जल्द ही एक बड़ा साइबर अटैक ( Cyber Attack ) होने की आशंका है। -ऐसे में अगर ग्राहकों ( Bank Customer ) ने ध्यान नहीं दिया तो बैंक खाता खाली हो सकता है। बैंक ने अपने ग्राहकों को सावधान रहने के लिए कहा है।

SBI alert millions of account holders for phishing attack

SBI ने अपने करोड़ों ग्राहकों को किया अलर्ट, खाली हो सकता हैं Bank Account

नई दिल्ली।
State Bank of India Alert: देश के सबसे बड़े स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ( SBI ) ने अपने करोड़ों ग्राहकों को अलर्ट किया है। बैंक की तरफ से कहा गया है कि जल्द ही एक बड़ा साइबर अटैक ( Cyber Attack ) होने की आशंका है। ऐसे में अगर ग्राहकों ( Bank Customer ) ने ध्यान नहीं दिया तो बैंक खाता खाली हो सकता है। बैंक ने अपने ग्राहकों को सावधान रहने के लिए कहा है। बता दें कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ( SBI ) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए अपने ग्राहकों को सूचित किया है कि भारतीय कंप्यूटर आपातकालीन प्रतिक्रिया टीम ( CERT-In ) ने भारत में एक फिशिंग अटैक की चेतावनी दी है।

sbi_alert_01.jpg

खाली हो सकता है खाता
SBI ने ग्राहकों को अलर्ट करते हुए कहा है कि साइबर अपराधी कोरोना वायरस के नाम पर ईमेल के जरिए आपकी निजी जानकारी मांग सकते हैं। जिसका इस्तेमाल कर खाते में सेंधमारी कर सकते हैं। इसलिए ग्राहकों को सावधान रहना चाहिए।

https://twitter.com/TheOfficialSBI/status/1274692359469428737?ref_src=twsrc%5Etfw

सीबीआई ने भी किया था अलर्ट
बता दें कि साइबर अटैक को लेकर खुफिया एजेंसी ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन ( CBI ) ने भी अलर्ट जारी किया था। सीबीआई ने लोगों से कहा था कि कोरोना वायरस के नाम पर स्कैम किया जा सकता है। सीबीआई ने केंद्र, राज्यों की एजेंसियों को भी अलर्ट जारी किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो