त्योहारी सीजन में SBI लेकर आया खास ऑफर, क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर मिलेगा बंपर इनाम

त्योहारी सीजन में SBI लेकर आया खास ऑफर, क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर मिलेगा बंपर इनाम

Shivani Sharma | Publish: Oct, 06 2019 11:29:14 AM (IST) | Updated: Oct, 06 2019 11:29:52 AM (IST) फाइनेंस

  • SBI क्रेडिट कार्ड से दीवाली पर शॉपिंग करने पर स्पेशल गिफ्ट मिलेंगे
  • इसमें मेकमाई ट्रिप का एक लाख रुपए का वाउचर भी शामिल है

नई दिल्ली। एसबीआई का क्रेडिट बैंक रखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि इस त्योहारी सीजन में एसबीआई अपने खाताधारकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत आपको एक लाख रुपए तक फायदा मिलेगा। जी हां अगर आप स्टेट बैंक के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करते हैं तो आपको बैंक की ओर से कई तरह की सुविधाएं और तोहफे मिलेंगे।


शॉपिंग पर मिलेंगे एक्साइटिंग गिफ्ट

आपको बता दें कि इस बार दिवाली पर जो भी ग्राहक एसबीआई के क्रडिट कार्ड से सबसे ज्यादा शॉपिंग करेगा। यानी जो टॉप लिस्ट में शामिल होगा। उसको बैंक की ओर से स्पेशल गिफ्ट दिया जाएगा। इसके साथ ही बैंक इस ऑफर के तहत आपके फेवरेट ब्रांड के साथ शानदार डील का ऑफर दे रहा है।

खास है दिवाली ऑफर

बैंक की ओर से शुरु किए गए इस ऑफर का नाम India ka Diwali Offer है। यह ऑफर खास दिवाली सीजन को ध्यान में रखकर निकाला गया है। आपको बता दें यह ऑफर 30 अक्टूबर 2019 तक के लिए वैलिड है।


ये गिफ्ट हैं शामिल

आपको बता दें कि एसबीआई के इस खास ऑफर में अगर आप टॉप लिस्ट में शामिल होते हैं तो आपको मेकमाईट्रिप की ओर से एक लाख रुपए तक का हॉलिडे गिफ्ट वाउचर दिया जाएगा। इसके अलावा शाओमी के स्मार्ट फोन और स्मार्ट डिवाइसेस समेत कई गिफ्ट मिलेंगे। बैंक ने इसमें मेगा प्राइज, वीकली प्राइज, डेली प्राइज और आवरली प्राइज रखा है।


जीत सकते हैं कई गिफ्ट

इसके अलावा आपको बता दें कि हर घंटे के प्राइज में आप प्यूमा की तरफ से 1000 रुपये मूल्य के गिप्ट वाउचर जीत सकते हैं। इसके अलावा अगर हम डेली प्राइज की बात करें तो आपको करीब 7 हजार रुपए तक का वायरलेस हेडफोन जीतने का भी मौका है। वहीं, जिन लोगों का नाम वीकली ऑफर के तहत चुना जाएगा उन लोगों को एमआई की ओर से A3 स्मार्टफोन जीतने का मौका है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned