SBI करने जा रहा खातों की नीलामी, 7 नवंबर को लगेगी बोली

  • एसबीआई 466 करोड़ रुपये की वसूली करेगा
  • 11 खातों की ई-नीलामी की जाएगी

Shivani Sharma

October, 2005:52 PM

फाइनेंस

नई दिल्ली। भारतीय स्टेट बैंक 466.49 करोड़ रुपये की वसूली को सात नवंबर को 11 ऋण खातों की ई-नीलामी करेगा। नीलामी के लिए जारी नोटिस में कहा गया है कि नियामीय दिशानिर्देशों के तहत बैंक की संशोधित नीति के अनुसार 11 ऋण खातों को संपत्ति पुनर्गठन कंपनियों (एआरसी)-बैंकों-गैर बैंकिंग वित्तीय कंपनियों (एनबीएफसी) और वित्तीय संस्थानों को बिक्री के लिए रखा जाएगा।


7 नवंबर को होगी नीलामी

बैंक ने कहा कि इन वित्तीय संपत्तियों को 12 अक्टूबर को दिखाया गया और नीलामी सात नवंबर को होगी। जिन प्रमुख गैर निष्पादित आस्तियों (एनपीए) वाले खातों की नीलामी की जानी है उनमें भाटिया ग्लोबल ट्रेडिंग (बीजीटीएल) शामिल है। इस फर्म पर बैंक का 177.02 करोड़ रुपये है।


ये खाते हैं शामिल

इसके अलावा भाटिया कोक एंड एनर्जी लि. (104.15 करोड़ रुपये), भाटिया कोल वॉशरीज (12.58 करोड़ रुपये) और एशियन नैचुरल रिसोर्सेज (इंडिया) लि. (2.18 करोड़ रुपये) के खाते भी इसमें नीलामी की सूची में शामिल हैं।


इनका भी नाम है शामिल

महाराष्ट्र स्टील्स प्राइवेट लि. (40.51 करोड़ रुपये), अंशुल स्टील लि. (37.70 करोड़ रुपये) और विधाता मेटल्स (36.98 करोड रुपये) के बकायों को भी बैंक नीलाम करने जा रहा है।

Show More
Shivani Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned