scriptदेश का सबसे बड़ा निजी बैंक हर महीने देगा इतना कैशबैक, साथ में मिलेंगी अनेक सुविधाएं | this bank will give cashback every month alongwith other facilities | Patrika News

देश का सबसे बड़ा निजी बैंक हर महीने देगा इतना कैशबैक, साथ में मिलेंगी अनेक सुविधाएं

locationनई दिल्लीPublished: Dec 16, 2018 10:10:45 am

Submitted by:

manish ranjan

देश के सबसे बड़े निजी बैंक ने महिलाओं को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए एक खास अकाउंट लॉन्च किया है।

bank

देश का सबसे बड़ा निजी बैंक हर महीने देगा इतना कैशबैक, साथ में मिलेंगी अनेक सुविधाएं

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े निजी बैंक ने महिलाओं को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए एक खास अकाउंट लॉन्च किया है। आईसीआईसीआई (ICICI) बैंक के इस नए उकाउंट का नाम है एडवांटेज ओरा सेविंग अकाउंट। इस अकाउंट के जरिए महिलाओं को अनेक सुविधाएं मिलेंगी। कैशबैक और लोन की फीस में छूट से लेकर महिलाओं को तनिष्क और अमेजन समेत कई बड़ी कंपनियों के फ्री वाउचर मिलेंगे। आइए जानते हैं इस अकाउंट से मिलने वाली अनिक सुविधाओं के बारे में।


महिलाओं को मिलेंगी कई सुविधाएं

एडवांटेज ओरा सेविंग अकाउंट में पांच तरह के खाते खोले जाएंगे। इन खातों में रेगुलर, सिल्वर, गोल्ड, मैग्नम और टाइटेनियम शामिल हैं, जो खाताधारकों को विभिन्न लाभ देंगे। अकाउंट के जरिए महिलाएं कैंसर प्रोटेक्शन प्लान जैसी सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगी। लॉकर के रेंट में उन्हें 50 फीसद की छूट मिलेगी। इसके अलावा महिलाएं अगर डेबिट कार्ड का उपयोग करेंगी तो उनको 750 रुपए प्रति महीना कैशबैक मिलेगा। इतना ही नहीं होम, ऑटो और पर्सनल लोन पर प्रोसेसिंग फीस में 50 फीसद की छूट भी मिलेगी। इस अकाउंट की एक और खास बात ये है कि कामकाजी महिलाएं इस अकाउंट के तहत किसी भी बैंक के एटीएम से अनिलिमिटेड ट्रांजैक्शन कर सकती हैं। बैंक इसके अलावा ग्राहकों को इंश्योरेंस की सुविधा भी देगा।


इन बड़ी कंपनियों के मिलेंगे वाउचर्स

आईसीआईसीआई बैंक टाइटेनियम और मैग्नम अकाउंट होल्डर्स को शॉपर्सस्टाप, अमेजन और तनिष्क के वाउचर्स मिलेंगे। निवेश और टैक्स फाइलिंग में महिलाएं सीए की मदद भी ले सकेंगी। घरेलू कार्यों में सहायता के लिए Housejoy.in पर छूट मिलेगी। किराने का सामान खरीदने के लिए बिगबास्केट.कॉम पर छूट मिलेगी। वहीं ओला से वाउचर भी मिलेगा।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो