scriptजल्द मिलेगा यस बैंक को नया CEO व MD, संभावित उम्मीदवारों के नाम RBI को भेजे गए | yes bank sends name of ceo and Md to RBI | Patrika News

जल्द मिलेगा यस बैंक को नया CEO व MD, संभावित उम्मीदवारों के नाम RBI को भेजे गए

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2019 08:38:50 pm

Submitted by:

Ashutosh Verma

यस बैंक ने कंपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पद के लिए संभावित उम्मीदवार के नामों की सूची गुरुवार को भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) को भेज दी है।

yse bank

जल्द मिलेगा यस बैंक को नया CEO व MD, संभावित उम्मीदवारों के नाम RBI को भेजे गए

नर्इ दिल्ली। यस बैंक ने कंपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पद के लिए संभावित उम्मीदवार के नामों की सूची गुरुवार को भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) को भेज दी है। बैंक के मुताबिक, उम्मीदवारों का चयन खोज और चयन समिति (एसएंडएससी) और नामांकन एवं पारिश्रमिक समिति (एनआरसी) की सिफारिशों के आधार पर किया गया है।


नियामकीय फाइलिंग में उम्मीदवारों का नाम दिया गया

बैंक ने निदेशक मंडल की बुधवार की बैठक के बाद नियामकीय फाइलिंग में कहा है कि उसने उम्मीदवारों का चयन कर लिया है, लेकिन नामों का खुलासा आरबीआई की मंजूरी मिलने के बाद की जाएगी। ऋणदाता ने बीएसई में नियामकीय फाइलिंग में कहा, “जैसा कि भारतीय रिजर्व बैंक के मानदंडों के तहत अनिवार्य है, बैंक का निदेशक मंडल आरबीआई में 10 जनवरी, 2019 को यस बैंक के नए एमडी और सीईओ की नियुक्ति की मंजूरी के लिए आवेदन दाखिल करेगा।”


1 फरवरी 2019 से होगी नए सीर्इआे व एमडी की नियुक्ति

बैंक ने कहा, “आरबीआई की मंजूरी के बाद बैंक शेयर बाजारों को यह जानकारी देगा।” आरबीआई ने अपने 2018 के अक्टूबर में कहा कि यस बैंक के एमडी और सीईओ राना कपूर के उत्तराधिकारी को 1 फरवरी 2019 तक नियुक्त कर दिया जाना चाहिए।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर।

ट्रेंडिंग वीडियो