डेढ़ साल से फरार चल रहा 20 हजार का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

— थाना उत्तर और नारखी पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई, बदमाश का दूसरा साथी भागने में सफल।

By: arun rawat

Updated: 23 Aug 2020, 04:50 PM IST

फिरोजाबाद। डकैती और मर्डर के मामले में फरार चल रहे 20 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा। पकड़े गए बदमाश के पैर में गोली लगी। ट्रॉमा सेंटर में उसका उपचार चल रहा है। पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है।

चेकिंग के दौरान आया गिरफ्त में
एसएसपी सचिन्द्र पटेल के निर्देशन में वांछित इनामियाँ शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार करने को लेकर चलाये जा रहे अभियान के क्रम में एसपी सिटी मुकेश चन्द्र मिश्रा के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी उत्तर हरवेंद्र मिश्रा टीम संग चेकिंग अभियान चला रहे थे। इसी दौरान जलेसर रोड ककरउ कोठी से आगे बैंदी की पुलिया के समीप एक बीस हजार का ईनामी अभियुक्त नारखी पुलिस के सहयोग से पकड़ में आ गया, जिसने भागने का प्रयास किया और पुलिस की मुठभेड़ हो गई।

मथुरा का है बदमाश
पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम गणेश पुत्र रामकिशन निवासी भन्ना खुर्द बरसाना मथुरा बताया है। घायल को सरकारी ट्रॉमा सेंटर लाया गया। यहां एसपी सिटी भी पहुँच गए। फिलहाल उसे उपचार दिया जा रहा है, थाना प्रभारी हरवेंद्र मिश्रा संग पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गए। एसपी सिटी ने बताया ये नारखी थाना क्षेत्र से डकैती और मर्डर मामले में डेढ़ साल से फरार था। आज पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया, इसने फायरिंग की तो जबाव में आत्मरक्षा को पुलिस ने भी फायर किए और इसके पैर में गोली लग गई। इसका दूसरा साथी फरार हो गया। इनसे तमंचा व बिना नंबर की बुलेट गाड़ी बरामद हुई है। इसके विरुद्ध मथुरा में भी मुकदमे दर्ज हैं।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned