सुहागनगरी में 22 माह की बच्ची की गला रेतकर नृशंस हत्या, खेलते समय हुई थी लापता

— थाना रसूलपुर क्षेत्र के मयरूरगंज का मामला, पुलिस मामले को लेकर पूछताछ में जुटी।

By: arun rawat

Published: 25 Aug 2020, 04:23 PM IST

फिरोजाबाद। एक नन्हीं की मासूम जिसे देखकर हर कोई प्यार करने को आतुर हो उठे लेकिन इंसानियत के दुश्मनों ने बच्ची की नृशंस हत्या कर दी। शव को कब्रिस्तान के पास फेंककर फरार हो गए। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। फिलहाल हत्यारों का अभी सुराग नहीं लग सका है।

रसूलपुर थाना क्षेत्र का मामला
थाना रसूलपुर क्षेत्र के मुहल्ला मसरूरगंज गली नंबर दस निवासी मुहम्मद इरशाद पुत्र मुहम्मद ऐजाज की तकरीबन 22 माह की पुत्री माहिरा परिजनों के मुताबिक बीती रात आठ बजकर बीस मिनट पर घर के आसपास खेलते खेलते गुम हो गयी थी। बताया गया कि काफी ढूढने और प्रयास करने पर देर रात्रि सवा बारह बजे करीब ताड़ो वाली बगिया कब्रिस्तान के सामने फरहान की टाल के पास बच्ची मृत अवस्था में मिली। परिजनो का आरोप है कि माहिरा की साजिशन हत्या की गयी है उसके गले पर रेतने के निशान है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया। पारिवारिक विवाद में पूर्व में भी घर आकर कुछ लोगों पर जान से मारने की धमकी देने की बात बताई और कहा इस संबंध में उच्चाधिकारियों से शिकायत भी की गई थी।

नैनी ग्लास के पास मिला शव
एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना रसूलपुर क्षेत्र नैनी ग्लास के पास एक गली में अंदर चलकर एक 22 माह की बच्ची का शव बरामद हुआ है। जिसके परिजनों द्वारा चार लोगों पर जो उनके संबंधी हैं शक जाहिर किया है। उनको थाने लाया गया है पूछताछ की जा रही है। गला रेतने के सवाल पर कहा शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जो रिपोर्ट आयेगी उसके बारे में आगे जानकारी में लाया जायेगा।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned