scriptहाईवे पर दौड़ रही यात्रियों से भरी रोडवेज बस में लगी आग, इस कदर मच गई अफरा—तफरी, देखें वीडियो | A fire in a roadway bus full of passengers running on the highway | Patrika News

हाईवे पर दौड़ रही यात्रियों से भरी रोडवेज बस में लगी आग, इस कदर मच गई अफरा—तफरी, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Jan 20, 2019 01:42:25 pm

— फिरोजाबाद के मक्खनपुर क्षेत्र का मामला, शिकोहाबाद से आगरा की ओर जा रही थी बस, जान बचाकर भागे यात्री।

fire bus

fire bus

फिरोजाबाद। हाईवे पर यात्रियों से भरी एक रोडवेज बस अचानक धू—धू कर जल उठी। बस से आग की लपटें उठती देख यात्रियों में हड़कंप मच गया। यात्री जान बचाकर भाग निकले। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। तब जाकर यात्रियों ने राहत की सांस ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने यात्रियों को दूसरी बस में बिठाकर गंतव्य के लिए रवाना कर दिया। आग लगने के पीछे के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है।
आगरा की ओर जा रही थी बस
रविवार दोपहर करीब 12 बजे एक रोडवेज बस शिकोहाबाद से आगरा की ओर जा रही थी। बस में यात्री सवार थे। मक्खनपुर के समीप पहुंचते ही अचानक बस से धुआं उठने लगा और आगे के हिस्से में आग लग गई। बस से आग की लपटें उठती देख बस यात्रियों में अफरा—तफरी मच गईं हर कोई जान बचाकर भाग निकलने के लिए प्रयास करने लगा।
कोई खिड़की तो कोई दरवाजे से भागा
जान बचाने के लिए सभी लोग खिड़की पर पहुंच गए। वहीं पीछे बैठे यात्री खिड़की खोलकर उसमें से जान बचाकर भाग निकले। इस घटना की जानकारी होते ही फायरा ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड ने करीब आधा घंटे के प्रयास के बाद आग पर काबू पाया लेकिन जब तक बस जलकर खाक हो चुकी थी। गनीमत रही कि यात्रियों को किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो