scriptAam Aadmi Party will contest assembly elections in Uttar Pradesh | राज्यसभा सांसद बोले, दिल्ली मॉडल को आधार बनाकर यूपी में चुनाव लड़ेगी आप | Patrika News

राज्यसभा सांसद बोले, दिल्ली मॉडल को आधार बनाकर यूपी में चुनाव लड़ेगी आप

— पार्टी के सदस्यता अभियान में पहुंचे राज्यसभा सांसद संजय सिंह।

फिरोजाबाद

Published: July 16, 2021 04:47:39 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। भले ही अभी विधानसभा चुनाव दूर हों लेकिन सभी राजनैतिक पार्टियां पूरी तैयारियों में जुट गई हैं। आम आदमी पार्टी भी विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रही है। आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह टूंडला पहुंचे। जहां उन्होंने पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया और अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए सदस्यता अभियान चलाया।
यह भी पढ़ें—

भतीजे के साथ बाइक से आ रही महिला को अपाचे सवार बदमाशों ने लूटा, बट मारकर किया घायल

एक करोड़ लोगों को जोड़ने का है संकल्प
आगरा रोड स्थित कार्यालय पहुंचे राज्यसभा सांसद ने बताया कि उनका सदस्यता अभियान पूरे प्रदेश में चल रहा है। एक महीने में एक करोड़ लोगों को सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। प्रदेश के आने वाले चुनाव में आप दिल्ली मॉडल को मुद्दा बनाएगी जिसमें बिजली, पानी, चिकित्सा, शिक्षा फ्री, बेरोजगारी भत्ता और किसानों को फसल का पूरा दाम देना है। वर्ष 2022 में गठबंधन के सवाल पर वह चुप्पी साध गए।
यह भी पढ़ें—

क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर बकरा व्यापारी से 10.45 लाख की लूट


जनसंख्या कानून बनकर रह गया मजाक
जनसंख्या नियंत्रण कानून के सवाल पर उन्होंने सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि तीन बच्चे होने पर सांसद, विधायक का चुनाव लड़ सकते हैं लेकिन प्रधान, पार्षद, चेयरमैन और मेयर का नहीं लड़ सकते यह कौन सा कानून है। उन्होंने मांग की कि जिस सांसद और विधायक के पास तीन बच्चे से अधिक हों उनके चुनाव लड़ने पर रोक लगनी चाहिए। सह कानून मजाक बनकर रह गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पंचायत चुनाव में लोकतंत्र की हत्या की है।
sanjay singh
sanjay singh

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसीMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, देवेंद्र फडणवीस 1 जुलाई को ले सकते है सीएम पद की शपथजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानWeather Update: दिल्ली-एनसीआर में मानसून की दस्तक, IMD ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्टउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंसीएम गहलोत का बयान, 'अपराधी किसी भी धर्म या संप्रदाय का हो, बख्शेंगे नहीं'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.