scriptविधायक पर फायरिंग और धमकी देने का आरोपी मेडिकल के दौरान फरार | Accused of firing mla manish asheeja absconding news in hindi | Patrika News

विधायक पर फायरिंग और धमकी देने का आरोपी मेडिकल के दौरान फरार

locationफिरोजाबादPublished: Sep 25, 2017 02:45:12 pm

Submitted by:

Santosh Pandey

शहर विधायक पर हुई थी फायरिंग और धमकी देने के मामले में था गिरफ्तार

police

bjp

फिरोजाबाद । भाजपा से शहर विधायक मनीष असीजा पर फायरिंग करने और धमकी देने के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। सोमवार को पुलिस उसे पत्रकारों के सामने पेश करने वाली थी। उससे पहले ही आरोपी जिला चिकित्सालय ले जाने के दौरान पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। तभी से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है लेकिन आरोपी की जानकारी नहीं हो सकी है। आरोपी के पुलिस हिरासत से भाग जाने को लेकर पुलिस महकमे में हडकंप मचा हुआ है।
तीन दिन पहले हुआ था हमला

तीन दिन पहले विधायक मनीष असीजा के आवास पर फायरिंग हुई थी। जिसमें एक गोली उनकी खिडकी को पार करते हुए बाहर जा गिरी थी। घटना को लेकर विधायक ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस से शिकायत के बाद ही विधायक के मोबाइल पर धमकी भरा फोन आया था। धमकी मिलने के बाद शहर विधायक की सुरक्षा बढा दी गई थी। पुलिस फायरिंग और धमकी देने वाले आरोपी की तलाश में जुट गई थी। इस पूरी घटना में अनूप शर्मा नाम के व्यक्ति का नाम सामने आया था।
पुलिस ने दबोचा था अनूप शर्मा

देर रात्रि को पुलिस ने अनूप शर्मा को पकड़ लिया था। विधायक पर फायरिंग और धमकी देने की घटना का पुलिस सोमवार (आज) अनावरण करने वाली थी। दोपहर दो बजे पत्रकार वार्ता के लिए समय निर्धारित कर दिया गया था। वार्ता से पूर्व आरोपी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था। इससे पहले कि पुलिस आरोपी का मेडिकल करा पाती उससे पहले ही आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। मेडिकल के लिए आरोपी को लेकर गए पुलिसकर्मियों के चेहरे पर चिंता की लकीरें खिंच गई। काफी खोजबीन के बाद भी आरोपी का सुराग न मिलने पर उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया।
एसपी सिटी जुटे तलाश में

सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। एसपी सिटी राजेश कुमार के नेतृत्व में पूरी पुलिस टीम आरोपी की तलाश में जुट गई। आरोपी के घर पर भी पुलिस ने दबिश दी लेकिन अभी तक कोई जानकारी नहीं हो सकी। पुलिस ने शहर के चप्पे-चप्पे की खाक छानी लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी आरोपी की जानकारी नहीं हो सकी। हालांकि इस पूरे मामले को लेकर पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है लेकिन पुलिस बिना किसी को बताए आरोपी की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो