scriptडिंपल यादव के सामने प्रत्याशी को लेकर शिवपाल के बेटे आदित्य यादव ने किया बड़ा ऐलान | Aditya yadav Big Statement over Candidate Against Dimpal Yadav | Patrika News

डिंपल यादव के सामने प्रत्याशी को लेकर शिवपाल के बेटे आदित्य यादव ने किया बड़ा ऐलान

locationफिरोजाबादPublished: Mar 10, 2019 01:35:00 pm

शिवपाल यादव के बेटे और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव ने डिंपल यादव की संसदीय सीट कन्नौज को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Dimple Yadav

डिंपल यादव के सामने प्रत्याशी को लेकर शिवपाल के बेटे आदित्य यादव ने किया बड़ा ऐलान

फिरोजाबाद। शिवपाल यादव द्वारा अलग पार्टी बनाए जाने के बाद फिरोजाबाद और आसपास की सीटों पर सबकी निगाह टिकी हुई है। फिरोजाबाद से शिवपाल पहले ही रोमगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव के सामने चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं वहीं शिवपाल यादव के बेटे और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव ने डिंपल यादव की संसदीय सीट कन्नौज को लेकर बड़ा बयान दिया है।
हम अपने वादे पर कायम
दरअसल शनिवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव ने शिकोहाबाद में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने शिवपाल यादव के लिए प्रचार किया। रोड शो में भीड़ देख अदित्य यादव बेहद उत्साहित दिखे। मैनपुरी सीट से नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के चुनाव लड़ने की घोषणा पर उन्होंने कहा कि हमने पहले ही उनके सामने चुनाव न लड़ने की बात कह दी थी। हम आज भी उसी बात पर कायम हैं। आदित्य ने साफ किया कि नेताजी के सामने प्रसपा कोई
प्रत्याशी नहीं उतारेगी।
सिर्फ नेता जी के सामने नहीं होगा प्रत्याशी
साथ ही कन्नौज से सपा की तरफ से डिंपल को प्रत्याशी घोषित किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमने सिर्फ नेता जी के सामने प्रत्याशी नहीं तारने की बात कही थी बाकी सीटों पर हम प्रत्याशी उतारेंगे चाहे वह कन्नौज ही क्यों न हो। आदित्य ने कहा कि डिंपल यादव के सामने किस प्रत्याशी को लड़ाया जाएगा इसका फैसला शिवपाल यादव करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो