scriptआगरा—लखनऊ एक्सप्रेस पर दर्दनाक हादसा, पति—पत्नी समेत पांच की मौत, एक घायल | Agra Lucknow express way accident five death one injured firozabad | Patrika News

आगरा—लखनऊ एक्सप्रेस पर दर्दनाक हादसा, पति—पत्नी समेत पांच की मौत, एक घायल

locationफिरोजाबादPublished: Jun 20, 2020 09:15:24 am

Submitted by:

arun rawat

— दस मिनट में तय किया 30 किलो मीटर का रास्ता, शनिवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे की घटना।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, ट्रक से टकराई कार, पांच की गई जान

accident,आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, ट्रक से टकराई कार, पांच की गई जान,accident

फिरोजाबाद। शनिवार सुबह आगरा—लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें पति—पत्नी समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। शवों को गाड़ी काटकर बाहर निकाला गया। कार की स्पीड इतनी अधिक थी कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आई रिपोर्ट के अनुसार 30 किलोमीटर की दूरी को मात्र 10 मिनट में तय किया गया था। कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई थी। उसके बाद कार के परखच्चे उड़ गए।
accident
यह था पूरा मामला
इलाहाबाद के थाना मौजा क्षेत्र अंतर्गत गांव गुसोरा निवासी 45 वर्षीय रविनेश पुत्र अखिलेश पांडे की 40 वर्षीय पत्नी रूबी पांडे की तबियत खराब थी। करीब एक एक सप्ताह पूर्व रविनेश पत्नी और चार साल के बेटे लक्ष पांडे के साथ अपनी कार से दिल्ली इलाज कराने गए थे। दिल्ली में वह अपनी साली प्रियंका पांडे पत्नी सतेन्द्र के यहां रुके थे।
accident
साली भी बच्चों के साथ थीं कार में सवार
वापस आते समय साली अपने दो बच्चे 17 वर्षीय बेटे केशव पांडे और नौ वर्षीय बेटी नंदनी पांडे के साथ गांव घूमने के लिए उनके साथ चली आईं। शनिवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे जैसे ही उनकी कार थाना नसीरपुर क्षेत्र के टोल के समीप पहुंची वैसे ही आगे खड़े ट्रक से उनकी कार टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए।
मौके पर चार की मौत
हादसे के बाद साली प्रियंका पांडे कार की खिड़की से उछलकर सड़क पर जा गिरीं जबकि बाकी लोग कार के अंदर ही फंस गए। सूचना पर पहुंची यूपीडा और टोल कर्मचारियों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। एसएसपी सचिन्द्र पटेल, सीओ ईरज रजा सहित नसीरपुर पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को गाड़ी काटकर बाहर निकाला गया जबकि गंभीर रूप से घायल दो लोगों को शिकोहाबाद अस्पताल भेजा गया। जहां एक की और मौत हो गई। साली को गंभीर हालत में फिरोजाबाद जिला अस्पताल भिजवा दिया।
यह बोले एसएसपी
एसएसपी ने बताया कि हादसे में रविनेश, रूबी, लक्ष और केशव की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि नंदनी की अस्पताल में मौत हो गई। प्रियंका को गंभीर हालत में फिरोजाबाद भर्ती कराया गया है। हादसा ट्रक में पीछे से कार घुसने की वजह से हुआ है। मौके पर ट्रक की नंबर प्लेट मिली है। जिसके आधार पर ट्रक की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि कार की स्पीड काफी अधिक रही होगी क्योंकि इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फतेहाबाद टोलसे रसूलपुर टोल की दूरी करीब 30 किलोमीटर है। वहां के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार मात्र 10 मिनट के अंदर इस टोल तक पहुंची। इससे प्रतीत होता है कि कार ने 10 मिनट में 30 किलोमीटर की दूरी तय की है। संभवत: हवा का झोंका आने से झपकी लगी होगी और यह हादसा हो गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो