scriptAgra Lucknow Expressway: आगरा—लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, हाईकोर्ट के अधिवक्ता समेत तीन की मौत, देखें वीडियो | Agra Lucknow Expressway Accident Three Death in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

Agra Lucknow Expressway: आगरा—लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, हाईकोर्ट के अधिवक्ता समेत तीन की मौत, देखें वीडियो

— प्रयागराज से आगरा कार द्वारा पत्नी के साथ आ रहे थे अधिवक्ता।— सिरसागंज क्षेत्र के कठफोरी के समीप आते ही आगे चल रहे कंटेनर से टकराई कार।

फिरोजाबादAug 11, 2019 / 09:35 am

अमित शर्मा

accident

accident

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद क्षेत्र के सिरसागंज कठफोरी के समीप आगरा—लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में हाईकोर्ट के अधिवक्ता, उनकी पत्नी और चालक की मौत हो गई। एक्सप्रेस वे पर हुए इस दर्दनाक हादसे को देखकर हर किसी की रूह कांप गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। शवों के पास से मिले कागजातों के आधार पर उनकी शिनाख्त हो सकी।
यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद में बच्चा चोरी के शक में युवक की पीट—पीटकर हत्या, देखें वीडियो

आगरा आ रहे थे अधिवक्ता
बताया गया है कि प्रयागराज निवासी हाईकोर्ट के अधिवक्ता योगेश अग्रवाल (55) पुत्र केएन अग्रवाल एवं उनकी पत्नी सुशीला देवी व सिविल लाइन प्रयागराज निवासी चालक राजपथ त्रिपाठी (40) पुत्र भरत सिंह के साथ इलाहाबाद से आगरा आ रहे थे। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर उनकी गाड़ी जैसे ही कठफोरी के निकट पहुंची सामने चल रहे कंटेनर से टकरा गई। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: बच्चा चोरी के शक में कुछ युवकों ने बरपाया व्यक्ति पर कहर, पुलिस ने दर्ज कराया मुकदमा

मौकेे पर पहुंची पुलिस
भीषण हादसे को देखकर राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शवों को गाड़ी से बाहर निकाला और उनकी शिनाख्त की। इस मामले में सीओ संजय वर्मा ने बताया कि हादसा भीषण था। एक्सयूवी कार आगे चल रहे कंटेनर से टकरा गई थी। जिसकी वजह से तीनों की मौत हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Home / Firozabad / Agra Lucknow Expressway: आगरा—लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, हाईकोर्ट के अधिवक्ता समेत तीन की मौत, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो