आगरा—लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर भीषण हादसा, ट्रॉला और बस की भिड़ंत में ट्रॉला चालक की मौत

आगरा—लखनऊ एक्सप्रेसवे हादसों का सेंटर प्वाइंट बनता जा रहा है। दो दिन पहले फिरोजाबाद क्षेत्र में एक कार ट्रक से टकरा गई थी जिसमें पांच लोगों की मौत हुई थी। सोमवार सुबह थाना डौकी क्षेत्र में एक बार दर्दनाक हादसा हो गया। ट्रॉला और बस की भिड़ंत में ट्रॉला चालक की मौत हो गई जबकि 23 यात्री घायल बताए गए हैं।

By: arun rawat

Published: 22 Jun 2020, 12:10 PM IST

फिरोजाबाद। सोमवार सुबह करीब आठ बजे थाना डौकी क्षेत्र के नगला बेहड़ के निकट आगरा—लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक ट्रॉला अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर से टकराने के बाद दूसरी दिशा में पहुंच गया। जहां दिल्ली की ओर से आ रही बस से टकरा गया। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर लगते ही बस खाई में पलट गई जबकि ट्रॉला चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मरने वाले की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

मौके पर जुटी भीड़
हादसे के बाद आस—पास गांव के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। उन्होंने किसी तरह बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। ग्रामीणों के मुताबिक बस में करीब 40 यात्री सवार थे। बस दिल्ली से लखनऊ जा रही थी। ग्रामीणों ने कई यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला जबकि करीब 23 यात्री इस हादसे में घायल हो गए। मौके पर पहुंची यूपीडा एंबुलेंस ने घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार चल रहा है।

तीन दिन में तीन हादसे
आगरा—लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तीन दिन में तीन हादसे हो गए। दो दिन पहले फिरोजाबाद के थाना नसीरपुर क्षेत्र में एक कार ट्रक से टकरा गई थी। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई थी। रविवार को डौकी थाना क्षेत्र के एक्सप्रेस वे एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी। सोमवार सुबह एक बार फिर भीषण हादसो हो गया। लगातार हो रहे हादसों से क्षेत्रवासी भयभीत हैं।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned