script

VIDEO: अखिलेश, मायावती और अजीत सिंह के निशाने पर रहे शिवपाल यादव, लगाए संगीन आरोप

locationफिरोजाबादPublished: Apr 20, 2019 06:22:45 pm

— फिरोजाबाद में बोले अखिलेश, हमने शिवपाल यादव को नहीं निकाला, सही हैं तो कागज लाकर दिखाएं, गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने आए थे अखिलेश यादव।

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद के मक्खनपुर में शनिवार को सपा, बसपा, रालोद गठबंधन के प्रत्याशी अक्षय यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे अखिलेश यादव और मायावती ने इशारों—इशारों में बिना नाम लिए शिवपाल यादव पर निशाना साधा। वहीं अजीत सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला।
ये बोले अखिलेश
फिरोजाबाद में आज उत्तर प्रदेश के दो पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व मायावती और रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीत सिंह ने अक्षय यादव के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। सबसे पहले संबोधन करने के लिए मंच पर पहुंचे मायावती ने शिवपाल यादव पर बिना नाम लिए उन पर कई कटाक्ष किए। उन्होंने कहा कि यहां के प्रत्याशी रात में रिक्शों पर घूम कर वोट मांग रहे हैं। यह बीजेपी की बी टीम है। उसके बाद मंच पर पहुंचे अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव पर जमकर हमला बोला और कहा कि उन्होंने कभी किसी का अपमान नहीं किया और ना ही कभी किसी को पार्टी से निकाला है। अगर कोई भी एक कागज लाकर दिखा दे कि हमने पार्टी से उन्हें निकाला है।
शिवपाल ने हमें पार्टी से निकालने की बनाई थी योजना
उसके बाद उन्होंने बताया कि मुझे और रामगोपाल यादव को इन्होंने ही पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया था लेकिन हमने फिर भी कुछ नहीं कहा। यह रात के अंधेरे में जाकर यूपी के सीएम बाबा योगी से मिलते हैं और इन को बहन जी का आवास दे दिया गया जबकि हमसे आवास छीने जा रहे थे। यह भाजपा की बी टीम है। इसके बाद चौधरी अजीत सिंह ने संबोधन में बीजेपी पर जमकर हमला बोला और मोदी जी को सूट—बूट और गुजरात के उन लोगों का चौकीदार बताया जो 20 हजार करोड़ बैंकों का लेकर फरार हो गए है उन्होंने कहा कि किसान अपनी समस्या लेकर दिल्ली गए थे लेकिन किसानों पर लाठीचार्ज की गई। पानी की बौछार की गई। अब हम भाजपा के सांसदों को दिल्ली नहीं पहुंचने देंगे जनता से अधिक से अधिक गठबंधन प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो