scriptChhattisgarh Naxal attack को लेकर अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर बोला हमला | Akhilesh Yadav attacked the modi government regarding Naxalite attack | Patrika News

Chhattisgarh Naxal attack को लेकर अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

locationफिरोजाबादPublished: Apr 05, 2021 03:43:43 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार का सीयर माता मंदिर पहुंचे
– बोले- प्रदेश के अंतिम व्यक्ति को जब तक टीका नहीं लगेगा मैं भी नहीं लगवाऊंगा
– कहा- केंद्र सरकार की ढिलाई के चलते ही हमारे जवान मारे गए

akhilesh-yadav.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार का सीयर माता मंदिर पहुंचे। अखिलेश यादव ने इस दौरान कहा कि धार्मिक स्थलों से हमारा पुराना नाता रहा है। कोरोना वैक्सीन लगवाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगवाने के बावजूद भी कोरोना संक्रमित निकल रहे हैं। इसमें स्वास्थ्य विभाग की घोर लापरवाही है। उन्होंने कहा कि मैं कोरोना की वैक्सीन तभी लगवाऊंगा जब प्रदेश के अंतिम व्यक्ति का टीकाकरण हो जाएगा।
यह भी पढ़ें- सीएम योगी का ऐलान, शहीद जवानों के परिवार को मिलेगी 50 लाख की मदद, एक सदस्य को सरकारी नौकरी

इस दौरान छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले पर पूर्व मुख्यमंत्री ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की ढिलाई के चलते ही हमारे जवान मारे गए हैं। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार को इतना समय मिला है। इसके बावजूद सरकार नाकाम हो रही है। उन्होंने कहा कि आए दिन हमारी फौज पर नक्सली हमले हो रहे हैं, लेकिन ये सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। वहीं, उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि प्रदेश की सरकार लूट, गुंडागर्दी, उत्पीड़न और शोषण बराबर कर रही है। 2022 में हमारी सरकार आएगी और यह सब खत्म हो जाएगा।
अखिलेश यादव ने कहा कि मैं पहले भी सीयर माता के दरबार में आया हूं। इस बार भी पंचायत चुनाव से पहले मुझे दर्शन करने का सौभाग्य मिला है। सीयर माता की बहुत मान्यता है। उन्होंने टूण्डला के कोट कसौंदी स्थित सीयर माता मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद लोगों की भीड़ का अभिवादन किया। इस दौरान मंदिर के बाहर सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित थे। बता दें कि सीयर माता मंदिर का आल्हखंड में भी वर्णन है। यहां के गजराज सिंह की बेटी मोतिन का विवाह मालिखान के साथ हुआ था। मालिखान आल्हा ऊदल के चचेरे भाई थे और सिरसा (महोबा) के जागीरदार थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो