scriptजहरीली शराब कांड पर अखिलेश यादव ने किया ऐसा दावा कि भाजपा में मच सकती है खलबली | Akhilesh Yadav Big Statement on Death from Poisonous liquor in UP Utta | Patrika News

जहरीली शराब कांड पर अखिलेश यादव ने किया ऐसा दावा कि भाजपा में मच सकती है खलबली

locationफिरोजाबादPublished: Feb 11, 2019 05:22:20 pm

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जहरीली शराब कांड पर बड़ा बयान दिया है।

Akhilesh Yadav

जहरीली शराब कांड पर अखिलेश यादव ने किया ऐसा दावा कि भाजपा में मच सकती है खलबली

फिरोजाबद। जहरीली शराब से उत्तर प्रदेश और उत्तराण्ड में मिलाकर 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। जहरीली शराब कांड से यूपी में सियासी माहोल भी गर्म है। योगी सरकार जहां कटघरे में खड़ी है वहीं विपक्ष सरकार पर लगातार हमलावर है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला बोला है साथ ही भाजपाइयों पर गंभीर आरोप लगाया है।
भाजपाई कर रहे जहरीली शराब का धंधा

दरअसल सोमवार को अखिलेश यादव शिकोहाबाद में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने योगी सरकार व भाजपा पर जमकर निशाना साधा। जहरीली शराब कांड पर अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपाई प्रशासन की मिली भगत से जहरीली शराब का धंधा धड़ल्ले से कर रहे हैं, यही जहरीली शराब लोगों की जान ले रही है।
पूजापाठ करने वालों के हाथ में सत्ता

साथ ही कुंभ मेला पर अखिलेश ने कहा कि यह कुंभ नहीं अर्धकुंभ है। हमारी सरकार आने पर इससे बेहतर कुंभ का आयोजन होगा। साथ ही सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों को कुंभ में टेंट में रहना चाहिए उनके हाथों में सत्ता सौंप दी है। पूजा पाठ से फुर्सत ही नहीं तो प्रदेश की कानून व्यवस्था कौन संभालेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो