scriptअनुच्छेद 370 हटने के बाद भी भारत सरकार पाक अधिकृत कश्मीर नहीं ले सकती: अखिलेश यादव | Akhilesh Yadav Big Statement over POK Article 370 | Patrika News

अनुच्छेद 370 हटने के बाद भी भारत सरकार पाक अधिकृत कश्मीर नहीं ले सकती: अखिलेश यादव

locationफिरोजाबादPublished: Aug 21, 2019 07:27:06 pm

भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) की सरकार को आड़े हाथों लेते हुए अखिलेश यादव ने करारे प्रहार किए। बोले, भाजपा की सरकार ने देश को बर्बाद कर दिया है।

अनुच्छेद 370 हटने के बाद भी भारत सरकार पाक अधिकृत कश्मीर नहीं ले सकती: अखिलेश यादव

अनुच्छेद 370 हटने के बाद भी भारत सरकार पाक अधिकृत कश्मीर नहीं ले सकती: अखिलेश यादव

फ़िरोज़ाबाद। पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है। बुधवार को शिकोहाबाद में एक कार्यक्रम में पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि अनुच्छेद 370 (Article 370) हटने के बाद भी भारत सरकार पाक अधिकृत कश्मीर (POK) पर कब्जा नहीं कर सकती, क्योंकि किसी के चंगुल में फंसी जमीन को किसी भी हालत में वापस नहीं लिया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

इस सरकारी आदेश ने कर दिया था बिजनेस चौपट, बेचनी पड़ीं मिठाइयां, संघर्ष से फिर स्थापित किया व्यापार, आज बने मंत्री



‘ने देश को बर्बाद कर दिया’
भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) की सरकार को आड़े हाथों लेते हुए अखिलेश ने करारे प्रहार किए। बोले, भाजपा की सरकार ने देश को बर्बाद कर दिया है। यह सरकार 110 करोड़ लोगों के लिये काम नहीं कर रही बल्कि 20 करोड़ लोगों के लिये काम कर रही है।

यह भी पढ़ें

योगी मंत्रिमंडल विस्तार में बृज क्षेत्र से चार नए मंत्रियों ने ली शपथ



‘बेरोजगारी बढ़ रही’
रोजगार के मुद्दे पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि सरकार के निर्णय खुद ही बता रहे हैं कि देश में मंदी की मार है। लोगों के रोजगार जा रहे हैं। कंपनियां बंद हो रही हैं।

यह भी पढ़ें

राजभवन में चौधरी उदयभान सिंह को बुके मिलते समर्थकों ने लगाया ऐसा नारा कि सब देखने लगे

बता दें कि अखिलेश यादव ने पूर्व विधायक झाऊलाल यादव की प्रतिमा का अनावरण करने आए। इसके साथ ही उन्होंने एके कॉलेज में पुस्तकालय का उद्घाटन भी किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो