scriptयोगी-मोदी की जोड़ी का कमाल, कश्मीर से कन्याकुमारी तक फतह का सपना पूरा : शाह | Amit Shah And Yogi Adityanath Addressed public Meeting in Firozabad | Patrika News

योगी-मोदी की जोड़ी का कमाल, कश्मीर से कन्याकुमारी तक फतह का सपना पूरा : शाह

locationफिरोजाबादPublished: Dec 29, 2017 05:30:22 pm

सीएम योगी ने कहा कि आज अन्य पार्टियां यह सोचती हैं कि आखिर अमित शाह के पास जीत का कौन सा मन्त्र है।

yogi adityanath
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और कई मंत्रियों का फिरोजाबाद में आगमन हुआ। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अमित शाह ने एक दूसरे की जमकर तारीफ की साथ ही तीन तलाक पर लाए गए बिल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की।

दरअसल पीडी जैन इंटर कॉलेज के मैदान में स्व. लाला कुंवरसेन की पहली पुण्यतिथि को सेवा उत्सव के रूप में मनाया। इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित भाजपा के तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहे।
Amit Shah
अमित शाह की जमकर तारीफ
सभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जमकर तरीफ की। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गुजरात और हिमाचल के बाद आज उत्तर प्रदेश में अमित शाह का प्रथम आगमन हुआ है। आज अन्य पार्टियां यह सोचती हैं कि आखिर अमित शाह के पास ऐसा कौन सा मन्त्र है जिन्होंने निर्णय की स्थित को बदल कर 19 राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बना दी। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अमित शाह ने भाजपा को और मजबूत बनाया है। योगी ने गुजरात और हिमाचल में भाजपा की प्रचंड जीत के लिए अमित शाह को तहे दिल से शुभकामनाएं दीं।
Amit Shah Yogi Adityanath
तीन तलाक अभिशाप

वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिथ शाह ने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक हर तरफ भाजपा ही भाजपा है। साथ ही अमित शाह ने गुजरात और हिमाचल की प्रचंड जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को श्रेय दिया। तीन तलाक पर लोकसभा में लाए गए बिल पर केंद्र सकरकार की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा कि मुस्लिम महिलाओं के लिए ट्रिपल तलाक एक अभिशाप था। मोदी सरकार ने वोट की राजनीतिसे ऊपर उठ कर इसे गैर कानूनी घोषित करा दिया। इस अभिशाप को गैर कानूनी बनाने के साथ-साथ देश की मुस्लिम महिलाओं को इस से मुक्त कराया है।आरोपी को सजा का भी प्रावधान भी कराया है।
Yogi Adityanath
योगी की तारीफ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा कि योगी सरकार में कानून व्यवस्था दुरस्त है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभी नोएडा में कहा था, मुझे उत्तर प्रदेश ने गोद लिया है, योगी जी और मोदी जी की जोड़ी मिल कर आदर्श काम करेगी।
घरों में कैद रहे लोग

योगी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अमित शाह के फ़िरोज़ाबाद आगमन से पूर्व आस पास के घरों के लोगों को घर में क़ैद कर दिया गया। लोग बाहर जाने को परेशान हो गए। जब तक योगी शाह शहर में रहे लोग घर के अंदर कैद रहे। घरों के बाहर से कुण्डी लगी रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो