फिरोजाबाद में अमित शाह बोले पाकिस्तान से गोली आएगी तो यहां से जाएगा गोला, देखें वीडियो

— पीडी जैन इंटर कॉलेज के मैदान पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने किया चुनावी जनसभा को संबोधित।

फिरोजाबाद। बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह फिरोजाबाद के पीडी जैन इंटर कॉलेज में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए थे। तुलसी दास की जन्म भूमि को प्रणाम करते हुए उन्होंने अपनी बात शुरू की। जंहा भी जाता हूँ एक ही नारा सुनाई देता है मोदी— मोदी। अगले प्रधानमंत्री मोदी होंगे। जनता एकजुट है। चुनाव में दो खेमे है एक तरफ मोदी, दूसरी तरफ विपक्ष। बुआ भतीजा राहुल गाँधी को स्वीकार नही कर रहे।

 

चुनाव बाद समाप्त हो जाएगा गठबंधन
चुनाव खत्म होते ही गठबंधन तार—तार होने वाला है। जातिवादी पार्टी देश का भला नही कर सकती। यूपी ने देखा है कि 15 साल तक सपा—बसपा को देखा है। भाजपा सरकार ने शौचालय दिए, जाति नही पूछी। एटा के मेडिकल कॉलेज सहित अन्य उपलब्धियां गिनाई। यह काम मोदी सरकार ने किया। घुंघरू उद्योग को एक जनपद एक उत्पाद के तहत खोलने का काम किया। अलीगढ़ के ताला उद्योग को बढ़ाया। भाइयों जबाब दो सपा बसपा सरकार में गुंडे परेशान करते थे। आज गुंडे समर्पण कर रहै हैं। डर है कहीं एनकाउंटर न हो जाए।

भाजपा ने मिटाया भ्रष्टाचार
उन्होंने कहा कि भाजपा ने सबसे बड़ा काम किया है भ्रष्टाचार मिटाने का। अखिलेश माया कहते है शासन दो। हम कहते हैं अपनी सरकार की तुलना कर लो। किसानों को ब्याज मुक्त लोन देने का काम नरेंद्र मोदी करेंगे। सभी किसानों को रुपये देने का काम करेंगे। 60 साल का होने पर किसानों को पेंशन देगे। छोटे व्यापारियों को जीएसटी माफ करने का काम भाजपा सरकार ने किया है।

निजाम से दिलाई मुक्ति
हमने निजाम से मुक्ति दिलाई। निजाम यानी निजामुद्दीन सिद्दीकी, इमरान मसूद, आजम खान, अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी से मुक्ति। अगर वो आए तो सोच लो। एक बार मोदी सरकार आ जाए तो घुसपैठियों को बाहर निकालेंगे। पांच साल और मोदी जी को मिल जाएं तो भारत महाशक्ति के रूप में उभरेगा। मगर जाति वाद को लेकर वोट कभी मत करना।

कांग्रेस सरकार में घुसते थे आतंकी
उन्होंने कहा कि देश को सुरक्षित करने का काम भाजपा करेगी। 10 साल तक सोनिया की सरकार में आतंकी घुस जाते थे। पुलवामा में हमला हुआ। मौनी बाबा मनमोहन की सरकार नही थीं, मोदी की सरकार थी। इसलिए तेरहवीं के दिन पाक में हमला करा दिया। दो जगह मातम छाया। पहला पाकिस्तान में दूसरा मातम सपा, बसपा कांग्रेस खेमे में। क्या उनके चचरे भी लगते हैं। वार्ता की बात करते है। वो इलू—इलू करें। हमारा कहना साफ है। पाक से गोली आएगी तो यहां से गोला जएगा।

 

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned