scriptगर्मी की तपिश ने बढ़ाई गले की प्यास तो गिहार बस्ती के लोगों ने उठाया ऐसा कदम कि परेशान हो गई पुलिस, देखें वीडियो | Angry Gihar Basti people road jam for not getting water | Patrika News

गर्मी की तपिश ने बढ़ाई गले की प्यास तो गिहार बस्ती के लोगों ने उठाया ऐसा कदम कि परेशान हो गई पुलिस, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: May 01, 2019 11:01:07 am

— फिरोजाबाद के टूंडला में प्यासे गिहार बस्ती के लोगों ने सड़क जाम कर किया विरोध प्रदर्शन नारेबाजी, कई दिनों से लगा रहे थे नगर पालिका के चक्कर।

pani jam

pani jam

फिरोजाबाद। गर्मी में पानी न मिलने से नाराज गिहार बस्ती के लोगों के सब्र का बांध बुधवार को टूट गया। मोहल्ले वासियों ने टूंडला के स्टेशन रोड को जाम कर दिया और पालिका प्रशासन के विरूद्ध जमकर नारेबाजी और हंगामा किया। इस दौरान वाहनों की लंबी लाइन लग गई। जाम की सूचना पर पुलिस मौके पर आ गई और किसी तरह जाम खुलवाया। यहां से लोग नगर पालिका पहुंच गए जहां हंगामा कर दिया। वहां किसी अधिकारी के न मिलने पर लोग वापस लौट गए।
15 दिन से खराब है सबमर्सिबल
फिरोजाबाद के टूंडला स्टेशन रोड स्थित गिहार बस्ती में लगी सबमर्सिबल विगत 15 दिनों से खराब पड़ी है। इसकी वजह से मोहल्ले में पेयजल किल्लत बढ़ गई है। लोगों का कहना है कि सबमर्सिबल खराब होने के बाद कई बार नगर पालिका के चक्कर लगाए लेकिन कोई खराब सबमर्सिबल को सही नहीं करा रहा है। ऐसे में प्यास से व्याकुल हो रहे हैं। कोई सुनने वाला नहीं है।
करीब आधा घंटे लगा रहा जाम
सुबह करीब साढ़े आठ बजे गिहार बस्ती के महिला, पुरूष और बच्चे खाली बर्तन लेकर स्टेशन रोड पर पहुंच गए। जहां उन्होंने विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी करते हुए जाम लगा दिया। स्टेशन से आने और जाने वाले वाहनों को नहीं निकलने दिया। इसकी वजह से दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो