scriptपशु हाट में भैंस बेचने आए थे व्यापारी, यहां हुआ कुछ ऐसा कि मच गया हड़कंप | Armed miscreants looted from animal traders | Patrika News

पशु हाट में भैंस बेचने आए थे व्यापारी, यहां हुआ कुछ ऐसा कि मच गया हड़कंप

locationफिरोजाबादPublished: Nov 15, 2019 06:51:27 pm

– पचोखरा में सशस्त्र बदमाशों ने की पशु व्यापारियों से लूट – थाने से चंद कदम की दूरी पर दो भैंस और 19 हजार की नगदी ले गए बदमाश – पचोखरा पशु हाट में भैंस बेचने के लिए बदायूं से आए थे व्यापारी

पशु हाट में भैंस बेचने आए थे व्यापारी, यहां हुआ कुछ ऐसा कि मच गया हड़कंप

पशु हाट में भैंस बेचने आए थे व्यापारी, यहां हुआ कुछ ऐसा कि मच गया हड़कंप

फिरोजाबाद। पचोखरा पशु हाट में बदायूं से भैंस बेचने आए पशु व्यापारियों से सशस्त्र बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। यह घटना थाने से चंद कदम की दूरी पर हुई। बदमाश तमंचा दिखाकर दो भैंस और नगदी लूटकर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

कब्जे की शिकायत पर सुनवाई ने होने से नाराज किसान चढ़ा पानी की टंकी पर, घंटों चला मान-मनौव्वल का दौर

देर रात्रि की है घटना
घटना गुरुवार देर रात्रि की है। बदायूं के बरसुनिया भूसा झार निवासी रेखपाल पुत्र सोनपाल अपने साथी राजवीर पुत्र बनकू, प्रमोद उर्फ भजन पुत्र लालाराम, बंटी पुत्र राजवीर निवासीगण बरसुनिया के साथ मैक्स पिकअप संख्या यूपी 24 टी 4151 में दो भैंस पचोखरा पशु हाट में बेचने के लिए आए थे। वह रात्रि करीब 12 बजे पचोखरा पहुंच गए लेकिन पशु हाट का गेट बंद होने के कारण वह बाहर ही खड़े हो गए थे। उन्होंने दोनों भैंसों को गाड़ी से बांध दिया और स्वयं गाड़ी के अंदर बैठ गए। रात्रि करीब पौने तीन बजे आधा दर्जन बदमाशों ने गाड़ी को घेर लिया।
यह भी पढ़ें

ट्रेन में सफर करने वाली महिलाओं को मिलेगी पिंक कोच की सौगात, रेल राज्य मंत्री ने दिया आश्वासन

तमंचे तान दिए
पीड़ित के मुताबिक तीन बदमाशों ने तमंचे निकालकर तान दिए और शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी। बदमाशों ने दोनों भैंसों को अपनी गाड़ी में चढ़ा लिया और हमारी गाड़ी में रखे 19 हजार रुपए भी छींन लिए। बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद उन्होंने शोर मचा दिया। शोर मचाने पर पैंठ के चैकीदार और दो पुलिसकर्मी मौके पर आ गए लेकिन जब तक बदमाश काफी दूर निकल गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो